main page

सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई तस्वीर

Updated 17 April, 2018 01:36:42 PM

काले हिरण शिकार मामले में कोर्ट से जमानत पर रिहा हुए सलमान खान अब अपने प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। इन दिनों सलमान ने अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में फिल्म के सेट से सलमान की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर में वह ग्रे कलर की टी-शर्ट औ ब्लू जींस पहले क्लैप के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि तस्वीर में उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है।

मुंबई: काले हिरण शिकार मामले में कोर्ट से जमानत पर रिहा हुए सलमान खान अब अपने प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। इन दिनों सलमान ने अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में फिल्म के सेट से सलमान की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर में वह ग्रे कलर की टी-शर्ट औ ब्लू जींस पहले क्लैप के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि तस्वीर में उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। 

Bollywood Tadka

इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी ट्वीट करके दी है। उन्होंने लिखा, फिल्म भारत का प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया गया है और इसे लेकर अभी कई रोमांचक खबरें जल्द सामने आएंगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि सलमान खान को 7 अप्रैल को जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में एक महीने की जमानत पर रिहा किया है। साथ ही कोर्ट ने सलमान को बिना इजाजत विदेश यात्रा पर भी पाबंदी लगाई है। बताया जा रहा है कि विदेश जाने की अनुमति लेने  सलमान जोधपुर अदालत पहुंचे थे। 

:

salman khanfilm bharatshooting startviral picture

loading...