main page

फिल्म 'सुल्तान' से सलमान की पुरानी वीडियो वायरल, बैक फ्लिप करते हुए आए नजर

Updated 16 April, 2018 04:13:36 PM

काले हिरण शिकार मामले में जेल से बेल मिलने के बाद सलमान "रेस 3" की शूटिंग में जुट गए हैं। हाल ही में सलमान की एक पुरानी वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है जिसे फिल्म सुल्तान के समय पर शूट किया गया था। इस वीडियो में सलमान को बैक फ्‍लिप मूव करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फिल्म सुल्तान के डायरैक्टर ने फैंस के साथ शेयर किया है। डायरैक्टर ने ट्वीट में लिखा, देखो भाई मुझे सुल्तान मूवी के ट्रेनिंग सेशन के वीडियोज में क्या मिला?.

मुंबई: काले हिरण शिकार मामले में जेल से बेल मिलने के बाद सलमान "रेस 3" की शूटिंग में जुट गए हैं। हाल ही में सलमान की एक पुरानी वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है जिसे फिल्म सुल्तान के समय पर शूट किया गया था। इस वीडियो में सलमान को बैक फ्‍लिप मूव करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फिल्म सुल्तान के डायरैक्टर ने फैंस के साथ शेयर किया है। डायरैक्टर ने ट्वीट में लिखा, देखो भाई मुझे सुल्तान मूवी के ट्रेनिंग सेशन के वीडियोज में क्या मिला?.

 

फिल्म सुल्तान के लिए सलमान ने रेस्लर के किरदार को अदा करने के लिए अपने फिटनेस के दायरे को ओर बढ़ा कर दिया था । सलमान ने सुल्तान के किरदार के कई किलो वजन घटाया था। इस फिल्म के लिए 17 किलो वजन कम करने के बाद सलमान के इस नए लुक की खूब चर्चा भी हुई थी।

बता दें कि सुल्तान के बाद अब सलमान एक बार फिर अली अब्बास जफर के साथ काम करने जा रहे हैं। भारत फिल्म की शूटिंग को लेकर डायरेक्टर ने नया ट्वीट भी किया है। उन्होंने जानकारी दी है कि इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है।


 

:

salman khanflipvideo viralsultan

loading...