main page

स्कूल टाइम में टीचर से फ्लर्ट करते थे सलमान, घर तक जाते थे ड्रॉप करने

Updated 17 August, 2018 12:59:33 PM

: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''भारत'' की शूटिंग में व्यस्त है। हाल ही में सलमान ने ''दस का दम: दमदार वीकेंड'' के आगामी एपिसोड की शूटिंग के दौरान स्कूल के किस्से सुनाए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त है। हाल ही में सलमान ने 'दस का दम: दमदार वीकेंड' के आगामी एपिसोड की शूटिंग के दौरान स्कूल के किस्से सुनाए। जब सलमान ने स्कूल टीचर के साथ पहली बार प्यार में पड़ने वाला एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह स्कूल में रहते समय अपनी टीचर के साथ फ्लर्ट करते थे।

 

उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह अपने स्कूल टीचर को साइकिल से घर छोड़ने जाते थे। उन्होंने कहा, किसी को अपने टीचर पर क्रश न रहा हो यह संभव नहीं है। अधिकांश लोग इसे स्वीकार नहीं करेंगे लेकिन मैं खुले तौर पर कहता हूं कि मैं अपनी टीचर के साथ बहुत फ्लर्ट करता था। सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आएंगे। 

 

सलमान इन दिनों टीवी शो दम का दम में नजर आ रहे हैं। वह पिछले कई सीजन्स से इस शो के होस्ट हैं। सलमान दस का दम के अलावा टीवी शो बिग बॉस को भी होस्ट करते हैं। बिग बॉस का इस साल का सीजन सितंबर या अक्टूबर महीने में शुरू हो सकता है। शो का पहला प्रोमो और लोगो रिलीज किया जा चुका है। 
 

: Konika

salman khanbharatkatrina kaifschool teacherflirt

loading...