main page

साले साहिब का यूं ख्याल रख रहे है जीजा जी, बनवाया 10 हजार स्कवायर फीट का जिम

Updated 16 January, 2019 12:46:47 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिग फिल्म ''भारत'' की शूटिंग में बिजी है। सलमान शुरू से ही फिटनेस फ्रीक रहे हैं। 53 की उम्र में भी वो एकदम फिट है। एेसे में बिजी होने के बावजुद भी वह जिम करना नहीं भुलते। एेसे में उन्होंने फिल्म ''भारत'' के सेट पर ही जिम बनवा लिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी है। सलमान शुरू से ही फिटनेस फ्रीक रहे हैं। 53 की उम्र में भी वो एकदम फिट है। ऐसे में बिजी होने के बावजूद भी वह जिम करना नहीं भुलते। एेसे में उन्होंने फिल्म 'भारत' के सेट पर ही जिम बनवा लिया है। ताकि उन्हें शूटिंग के चलते अपने वर्कआउट में कोई परेशानी ना हो।

 

Bollywood Tadka, सलमान खान इमेज, भारत इमेज, अतुल अग्निहोत्री इमेज,

 

ये जिम फिल्म के प्रोड्यूसर और सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री और निखिल नामित ने बनवाया है। ये जिम 10,000 स्कवायर फीट में फैला हुआ है। इस बात का खास ख्याल रखा जा रहा है कि सलमान को अपने वर्क आउट को लेकर कोई दिक्कत ना हो। ऐसी खबरे हैं कि सलमान रोजाना गोरेगांव से बांद्रा तक का सफर तय नहीं करना चाहते, इसलिए वो सेट की लोकेशन के पास ही रह रहे हैं और इसी कारण से सेट पर जिम बनाया गया है।

 

Bollywood Tadka, सलमान खान इमेज, भारत इमेज, अतुल अग्निहोत्री इमेज,

 

बता दें कि सलमान 'भारत' में 5 अलग- अलग किरदार में दिखेंगे। भारत, कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का रीमेक है। फिल्म भारत में कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और नोरा फतेही जैसे स्टार्स अहम भूमिका में दिखेंगे। ये फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

 

Bollywood Tadka, सलमान खान इमेज, भारत इमेज, अतुल अग्निहोत्री इमेज,

: Konika

salman khan hindi newsbharat hindi newskatrina kaif hindi newsgymatul agnihotri hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...