main page

ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे सलमान को आया गुस्सा, बोले-आप क्या चाहते हो कि मैं हमेशा के लिए जेल...

Updated 16 May, 2018 12:04:14 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ''रेस 3'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।  हाल ही में सलमान फिल्म की स्टारकास्ट के साथ ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बात करते-करते एक सवाल पर गुस्सा हो गए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।  हाल ही में सलमान फिल्म की स्टारकास्ट के साथ ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बात करते-करते एक सवाल पर गुस्सा हो गए। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक कॉन्फ्रेंस के दौरान एक जर्नलिस्ट ने सलमान से पूछा कि जब आपको काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार देते हुए सजा सुनाई थी तो आप फिल्म को लेकर कितना परेशान थे और क्या आपको डर लग रहा था?

Bollywood Tadka

इस सवाल पर सलमान चिड़ गए और उन्होंने जर्नलिस्ट से पूछा- क्या आप चाहते हो मैं हमेशा के लिए जेल चला गया? नहीं मैं डरा हुआ नहीं था।

Bollywood Tadka

बता दें कि 'रेस 3' के ट्रेलर के बारे में बात करें तो फिल्म में जबदरस्त एक्शन के साथ- साथ बिंदास डायलॉग्स का भी खूब तड़का लगाया गया है।

Bollywood Tadka

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है सलमान खान के डायलॉग से जिसमें वो कहते हैं। ये रेस जिंदगी की रेस है किसी की जिंदगी लेकर ही खत्म होगी।

Bollywood Tadka

इसके बाद सलमान कहते नजर आते हैं कि 'परिवार के लिए किसी की जान भी लेनी पड़ेगी तो पीछे नहीं हटेंगे।

Bollywood Tadka

इसके बाद अनिल कपूर कहते हैं कि - गुस्से में लिया गया फैसला हमेशा नुकसान पहुंचाता है।

Bollywood Tadka

इसलिए मैंने पहले फैसला लिया और अब गुस्सा हो रहा हूं। अब देखना बाकि है फिल्म फैंस को कितनी पसंद आती है और पर्दे पर क्या कमाल दिखा पाती है। 

Bollywood Tadka

:

salman khanangryblackbuck caserace 3trailer launch

loading...