main page

एक बार फिर मिली सलमान को जान से मारने की धमकी, लिखा-'बिश्नोई समाज ने मौत की सजा सुना दी है'

Updated 25 September, 2019 09:15:46 AM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान को 27 सितंबर को जिला एवं सत्र न्यायालय, जोधपुर में पेश होना है। लेकिन इससे पहले ही सलमान को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई है।  दरअसल फेसबुक पर ''सोपू ग्रुप'' नाम का एक ग्रुप है। इस ग्रुप पर गैरी शूटर नाम के एक यूजर ने पोस्ट किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान को 27 सितंबर को जिला एवं सत्र न्यायालय, जोधपुर में पेश होना है। लेकिन इससे पहले ही सलमान को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई है।  दरअसल फेसबुक पर 'सोपू ग्रुप' नाम का एक ग्रुप है। इस ग्रुप पर गैरी शूटर नाम के एक यूजर ने पोस्ट किया है।

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज,सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर

इस पोस्ट में यूजर ने लिखा-'सोच ले सलमान, तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है। सोपू की अदालत में तू दोषी है। सलाम शहीदा नु।' जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी सलमान को जान से मारने की धमकी गी गई थी। पंजाब-हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी।

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज,सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर

क्या है मामला 

बता दें कि 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान और उनके सह कलाकार सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे और दुष्यंत सिंह पर कांकाणी गांव में एक काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था, जिसपर कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। साल 2018 में 5 अप्रैल को जोधपुर सेशन कोर्ट के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने करीब दो दशक पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी। इसके साथ ही सलमान पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगा था।

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज,सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर

वहीं बाकी आरोपियों सैफ अली खान, नीलम, सोनाली, तब्बू और दुष्यंत सिंह को बाइज्जत बरी कर दिया गया था। वहीं इसके बाद निचली अदालत के फैसले के विरुद्ध सलमान ने जिला एवं सेशन कोर्ट में अपील की और 7 अप्रैल को जिला एवं सेशन कोर्ट ने सलमान के खिलाफ सुनाई गई निचली अदालत की सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें जमानत दे दी थी। जिसके वकील ने सलमान की जमानत की अर्जी डाली थी, जिसपर अभी भी कार्यवाही हो रही है। अब इस जमानत पर सुनवाई 27 सितम्बर 2019 को होगी।

: Smita Sharma

salman khandeaththreatssocial mediakillblack buckpoaching casejodhpur courtBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity

loading...