main page

सलमान खान ने खरीदी 50-50 लाख की 4 लग्जरी कारें, एक कैटरीना को दी गिफ्ट

Updated 19 March, 2019 01:18:08 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी दरियादली और दोस्तों को शानदार तोहफे देने के लिए जाने जाते हैं  इंटस्ट्री में जो भी सेलेब्रिटी सलमान के करीबी होता है उसे महंगे तोहफे मिलना आम बात है। ऐसा ही एक खास तोहफा सलमान ने कैटरीना को भी दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी दरियादली और दोस्तों को शानदार तोहफे देने के लिए जाने जाते हैं  इंटस्ट्री में जो भी सेलेब्रिटी सलमान के करीबी होता है उसे महंगे तोहफे मिलना आम बात है। ऐसा ही एक खास तोहफा सलमान ने कैटरीना को भी दिया। दरअसल, कैटरीना ने सलमान के कहने पर ही फिल्म 'भारत' में काम करने के लिए झट से हां बोला था। इतना ही नहीं सलमान की फिल्म के लिए कैटरीना ने वरुण धवन की डांस फिल्म 'एबीसीडी 3' से भी किनारा कर लिया था। 

Bollywood Tadka,,कैटरीना कैफ इमेज,कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर

बता दें कि भारत में कैटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा थीं लेकिन उन्होंने अचानक फिल्म छोड़ दी। ऐसे में सलमान ने कैटरीना को अप्रोच किया और वो 'भारत' की नई हीरोइन बनीं। वहीं अब सलमान ने कैटरीना को बेहद ही खास तरीके शुक्रिया कहा। सलमान ने कैटरीना को रेंज रोवर कार गिफ्ट की, जिसकी कीमत 50 लाख रुपए है। 

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज,सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर,कैटरीना कैफ इमेज,कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने हाल ही में एक साथ 4 रेंज रोवर कार खरीदी हैं ।इन चारों कारों की कीमत 50-50 लाख रुपए है । एक कार उन्होंने अपने लिए खरीदी है। एक अरबाज खान के लिए, एक अर्पिता खान के लिए और एक कैटरीना कैफ के लिए खरीदी।

Bollywood Tadka,,कैटरीना कैफ इमेज,कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान और कैटरीना जल्द ही फिल्म भारत में नजर आएंगे। । फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। 

: Smita Sharma

salman khangiftluxury carkatrina kaifBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...