main page

सऊदी अरब में सलमान खान को मिला खास सम्मान, 'वॉल ऑफ फेम' पर लिए गए भाईजान के हाथों के निशान

Updated 10 December, 2021 01:45:09 PM

सुपरस्टार सलमान खान का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। सलमान ने आज तक जो भी पहचान बनाई है, वो अपने दम पर बनाई है। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग न सिर्फ भारत में ही है, बल्कि बल्कि पूरी दुनिया में है। खाड़ी के देशों में भाईजान का अलग ही जलवा है, जो कि बीते गुरुवार को सऊदी अरब में हो रहे रेड सी इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में देखने को मिला। वहां पहुंचने पर सल्लू भाई को अलग तरीके से सम्मानित किया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। सलमान ने आज तक जो भी पहचान बनाई है, वो अपने दम पर बनाई है। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग न सिर्फ भारत में ही है, बल्कि बल्कि पूरी दुनिया में है। खाड़ी के देशों में भाईजान का अलग ही जलवा है, जो कि बीते गुरुवार को सऊदी अरब में हो रहे रेड सी इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में देखने को मिला। वहां पहुंचने पर सल्लू भाई को अलग तरीके से सम्मानित किया गया।


सऊदी अरब में आयोजित फिल्म फेस्टिवल में सलमान खान को सम्मानित करते हुए वहां के वुलावार्ड के वॉल ऑफ फेम में हाथों के निशान लिए गए,जिसका वीडियो सलमान के फैन पेज ने शेयर किया है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

वर्क फ्रंट, सलमान खान हाल में फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में नजर आए है, जिसमें उनके साथ बहनोई आयुष शर्मा का भी दमदार अंदाज देखने को मिला। अब जल्द ही सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल कटरीना कैफ के साथ शुरू करेंगे।  
 

Content Writer: suman prajapati

Salman Khanhand printsWall of FameSaudi ArabiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...