main page

ग्लैमरस लुक में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं हुमा कुरैशी, 'भाईजान' का दिखा दबंग अंदाज

Updated 26 March, 2019 04:51:09 PM

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अलग-अलग जगहों पर स्पॉट होते रहते हैं। ये स्टार्स जहां भी जाते हैं कैमरा उनको फॉलो करना नहीं भूलता। चाहे कोई फिल्म का प्रमोशन हो या फिर किसी इवेंट हर जगह मीडिया इन पर अपनी नजर रखती है।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अलग-अलग जगहों पर स्पॉट होते रहते हैं। ये स्टार्स जहां भी जाते हैं कैमरा उनको फॉलो करना नहीं भूलता। चाहे कोई फिल्म का प्रमोशन हो या फिर किसी इवेंट हर जगह मीडिया इन पर अपनी नजर रखती है। यही वजह है कि इन सेलेब्स को अपने लुक का खास ख्याल रखना पड़ता है। सोमवार रात ही इन स्टार्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। देखिए अपने पसंदीदा स्टार्स का एयरपोर्ट लुक...

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज, सलमान खान  फोटो, सलमान खान  पिक्चर,

सलमान खान

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में दिखे। तस्वीरों में सलमान नेवी ब्लू टी-शर्ट और डेनिम जींस में काफी कम्फर्टेबल दिख रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सलमान अबू धाबी से लौटे हैं। सलमान वहां एक फिल्म फेस्ट अटेंड करने गए थे।

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज, सलमान खान  फोटो, सलमान खान  पिक्चर,

बता दें कि अगला महीना यानि अप्रैल सलमान के लिए काफी महत्वपूर्ण है। इस महीने सलमान की मच अवेटेड फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। इसके अलावा इसी महीने सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की शूटिंग भी शुरु करने वाले है। इन फिल्मों के अलावा सलमान 'किक 2', 'इंशाअल्लाह' और कोरियन फिल्म 'वेटेरन' की हिंदी रीमेक में भी काम करेंगे। 

Bollywood Tadka,हुमा कुरैशी इमेज,  हुमा कुरैशी  फोटो, हुमा कुरैशी  पिक्चर

 

हुमा कुरैशी

मुंबई: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ना केवल टैलेंटेड है बल्कि दिखने में भी काफी खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। वह बाकी एक्ट्रेसेस की तरह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बीती रात ही हुमाा को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka,हुमा कुरैशी इमेज,  हुमा कुरैशी  फोटो,  हुमा कुरैशी  पिक्चर

तस्वीरों में हुमा प्रिंटिड ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही हुमा ने एक बैग कैरी किया था। हुमा ने मीडिया कैमरा को देख जमकर पोज भी दिए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हुमा जल्द ही वेब सीरीज लीला में नजर आने वाली हैं। यह वेब सीरीज 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka,हुमा कुरैशी इमेज,  हुमा कुरैशी  फोटो,  हुमा कुरैशी  पिक्चर

: Smita Sharma

salman khanhuma qureshispottedairportBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...