main page

जैकलीन के फाउंडेशन YOLO के वन ईयर सेलिब्रेशन में पहुंचे सलमान खान, बच्चों को बेहद प्यार से ट्रीट करते नजर आए 'भाईजान'

Updated 01 May, 2022 10:09:54 AM

सुपरस्टार सलमान खान न सिर्फ इंडस्ट्री के एक दमदार हीरो हैं, बल्कि वह अपनी नेकदिली के लिए भी खूब जाने जाते हैं। लोगों के प्रति कई दफा दरियादिली दिखाकर भाईजान ने फैंस का दिल जीता है। हालांकि, एक बार फिर बच्चों के प्रति सलमान खान का विनम्र अंदाज देखने को मिला। हाल ही में ही में एक्टर जैकलीन फर्नांडीज के फाउंडेशन You Only Live Once (YOLO) के वन ईयर सेलिब्रेशन में पहुंचे, जहां बच्चों के साथ उनका दिलदार अंदाज देखने को मिला। सोशल मीडिया पर भाईजान का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान न सिर्फ इंडस्ट्री के एक दमदार हीरो हैं, बल्कि वह अपनी नेकदिली के लिए भी खूब जाने जाते हैं। लोगों के प्रति कई दफा दरियादिली दिखाकर भाईजान ने फैंस का दिल जीता है। हालांकि, एक बार फिर बच्चों के प्रति सलमान खान का विनम्र अंदाज देखने को मिला। हाल ही में ही में एक्टर जैकलीन फर्नांडीज के फाउंडेशन You Only Live Once (YOLO) के वन ईयर सेलिब्रेशन में पहुंचे, जहां बच्चों के साथ उनका दिलदार अंदाज देखने को मिला। सोशल मीडिया पर भाईजान का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान किस तरह जैकलीन के चैरिटेबल फाउंडेशन के बच्चों के साथ बेहद प्यार से ट्रीट कर रहे है। वह छोटे-छोटे बच्चों संग बातें करते भी नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान भाईजान अपने फैंस से भी मिले और उन्होंने स्टेज पर वहां आए गेस्ट्स को संबोधित भी किया।

 

इस दौरान एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज एक्टर के साथ-साथ दिखीं। वह पिंक टॉप के साथ व्हाइट शॉर्ट्स में बेहद प्रिटी दिखीं। वहीं सल्लू भाई ब्लू टी और डेनिम के साथ ब्लैक शर्ट पहने काफी डैशिंग दिखे। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सलमान जल्द ही कभी ईद कभी दीवाली फिल्म में नजर आएंगे। इसके अलावा वह टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ भी दिखेंगे।  

Content Writer: suman prajapati

Salman KhaninteractskidsJacqueline FernandezYOLO foundationpartyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...