main page

सलमान खान के घर पर कोरोना ने बोला धावा, तीन सदस्य पॉजिटिव होने पर एक्टर ने खुद को किया आइसोलेट

19 November, 2020 10:05:13 AM

भले ही लॉकडाउन के बाद लोग अपनी पहले वाली रोटीन में लौट आए हों, लेकिन कोरोना का कहर थमा नही हैं। अभी भी रोजाना कोरोना के नए मामले सामने आते रहते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री एक बार फिर कोरोना की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि दबंग एक्टर सलमान खान के घर कोरोनावायरस ने दस्तक दे दी है। सलमान के तीन करीबियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. भले ही लॉकडाउन के बाद लोग अपनी पहले वाली रोटीन में लौट आए हों, लेकिन कोरोना का कहर थमा नही हैं। अभी भी रोजाना कोरोना के नए मामले सामने आते रहते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री एक बार फिर कोरोना की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि दबंग एक्टर सलमान खान के घर कोरोनावायरस ने दस्तक दे दी है। सलमान के तीन करीबियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर अशोक और घर में काम करने वाले 2 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं। मामले को गंभीरता से लेते हुए भाईजान और उनकी फैमिली ने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। अब सलमान और उनकी फैमिली 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे।

Bollywood Tadka


वहीं कोरोना पॉजिटिव लोगों को बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। सूत्रों के मुताबिक सलमान और उनका पूरा परिवार सलीम खान और सलमा खान की मैरेज एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अचानक ही इस बीमारी ने घर मे दस्तक दी और इस कारण ये प्रोग्राम कैंसिल हो गया।

Bollywood Tadka

 
वर्क फ्रंट पर, सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 14 में बिजी हैं। फिल्मों की बात करें तो दबंग खान जल्द ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी भी अहम किरदार में नजर आएंगी।  


Salman Khanisolateddriverstaffcorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...