main page

सलमान खान प्रोडक्शन के नाम पर फर्जी खबर फैलाने लालों पर भड़के सलमान, कहा-'लीगल एक्शन लूंगा'

15 May, 2020 07:22:49 AM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इंडस्ट्री में अफनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं।  लॉकडाउन के बीच एक्टर आम आदमी से लेकर अपनी टीम में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों की जमकर मदद कर रहा है। लेकिन कम लोग ही जानते हैं कि सलमानका गुस्सा भी काफी खतरनाक है। किसी के गलत व्यवहार और बोली पर वो जब बिफर जाते हैं तो सलमान खान को आसानी से मनाया नहीं जा सकता है। हाल ही में एक बार फिर सलमान का गुस्सा देखने को मिला। सलमान ने अपने लेटेस्ट ट्वीट मेंगलत अपवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। दरअसल, कुछ दिनों

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इंडस्ट्री में अफनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं।  लॉकडाउन के बीच एक्टर आम आदमी से लेकर अपनी टीम में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों की जमकर मदद कर रहा है। लेकिन कम लोग ही जानते हैं कि सलमानका गुस्सा भी काफी खतरनाक है। किसी के गलत व्यवहार और बोली पर वो जब बिफर जाते हैं तो सलमान खान को आसानी से मनाया नहीं जा सकता है। हाल ही में एक बार फिर सलमान का गुस्सा देखने को मिला। सलमान ने अपने लेटेस्ट ट्वीट मेंगलत अपवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। दरअसल, कुछ दिनों से ऐसी अफवाह आ रही है कि सलमानअपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही ये भी खबर आने लगी कि सलमान फिल्म्स की तरफ से लोगों को कास्टिंग के लिए मैसेज आ रहे हैं। अब सलमान ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज करते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- 'मैं ये साफ करता हूं का ना ही मैं और ना ही सलमान खान फिल्म्स किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रही है।

 

Bollywood Tadka

हमने भविष्य में आने वाली अपने किसी भी फिल्म के लिए कोई कास्टिंग एजेंट हायर नहीं किया है। कृपया करके इस तरह के मैसेज और मेल पर भरोसा न करें। अगर गलत तरीके से कोई भी मेरे या सलमान खान फिल्म्स का इस्तेमाल करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।'सलमान के इस ट्वीट को देखकर लग रहा है कि इन झूठी अफवाहों से उनको कितना गुस्सा भड़का है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो लाॅकडाउन के बीच सलमान के दो गाने रिलीज हुए जो कि जमकर ट्यूब पर सुने जा रहे हैं। जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक दिन पहले सलमान खान का रोमांटिक गाना 'तेरे बिना' रिलीज हुआ। इसके अलावा उनका गाना 'प्यार करोना' को भी फैंस को काफी पसंद आया। रिपोर्ट्स की मानें तो अब वे तीसरे सॉन्ग की प्लानिंग कर रहे हैं, जो उनके साथ वलुश्चा डिसूजा पर भी पिक्चराइज हो सकता है। फिल्मों की बात करें तो सलमान जल्द ही राधे: द मोस्ट वांटेड कॉप में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ दिशा पटानी, जैकी श्राॅफ समेत कई स्टार्स हैं। इसके अलावा सलमान कभी ईद कभी दीवाली और किक 2 जैसी फिल्मों में दिख सकते हैं। 


 


salman khanlash outproduction housefalselyfilm castinglockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...