main page

Bigg Boss: सलमान के निशाने पर आईं हिमांशी खुराना, रश्मि की वजह से लगी क्लास

02 February, 2020 11:24:34 AM

''बिग बाॅस 13'' का ये हफ्ता भी काफी ट्विस्ट ड्रामा, इमोशन और एक्शन से भरपूर रहा। इस हफ्ते कंटेस्‍टेंट का सपोर्ट करने उनके नजदीकी लोग आए। इस दौरान हर कंटेस्टेंट के कनेक्शन आपस में भिड़ते दिखे। वहीं इस एक्शन से भरपूर एक हफ्ते के बाद सलमान खान आज यानि वीकेंड के वार में एक बार फिर हाउसमेट्स की क्लास लगाते दिखेंगे। इस बार सलमान के निशाने पर और कोई नहीं बल्कि हिमांशी खुराना हैं।

मुंबई:  'बिग बाॅस 13' का ये हफ्ता भी काफी ट्विस्ट ड्रामा, इमोशन और एक्शन से भरपूर रहा। इस हफ्ते कंटेस्‍टेंट का सपोर्ट करने उनके नजदीकी लोग आए। इस दौरान हर कंटेस्टेंट के कनेक्शन आपस में भिड़ते दिखे। वहीं इस एक्शन से भरपूर एक हफ्ते के बाद सलमान खान आज यानि वीकेंड के वार में एक बार फिर हाउसमेट्स की क्लास लगाते दिखेंगे। इस बार सलमान के निशाने पर और कोई नहीं बल्कि हिमांशी खुराना हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान हिमांशी को कहते हैं बिग बॉस ने आप सबको बाहरी दुनिया के बारे में कोई भी बात नहीं करेंगा पर इसके बावजूद आपने घरवालों के साथ कई बातें शेयर की।

Bollywood Tadka

सलमान कहते हैं कि हैरानी की बात है, आप उन चीजों की चर्चा उस व्यक्ति से नहीं कर रहे हैं जो इससे संबंधित है लेकिन अन्य सदस्यों के साथ कर रही हैं। इसके बाद सलमान हिमांशी की एक क्लिप दिखातें हैं।

Bollywood Tadka

इस क्लिप में हिमांशी असीम रियाज और विशाल आदित्य सिंह के साथ अरहान और रश्मि देसाई  के रिश्ते से जुड़ी बातें करती दिख रही हैं। यह सब देखकर, रश्मि एकदम हैरान और परेशान रह जाती है।

Bollywood Tadka

क्लिप खत्म होने के बाद, रश्मि हिमांशी से उसी के बारे में बात करती है। रश्मि कहती हैं-वो(अरहान) तुम्हारे भाई जैसा है लेकिन ये तुम्हारे लिए खड़ा रहता है।

Bollywood Tadka

इसपर हिमांशी कहती हैं कि मैं दोनों के लिए चिंता में थीं। इस पर सलमान एक बार फिर हिमांशी पर चुटकी लते हैं और कहते हैं कि वो सब दिख रहा है। इसके बाद देवोलिना रश्मी का साथ देती हैं। खैर,अब इस मामले में आगे क्या होगा वो तो आज के एपिसोड को देखने के बाद ही पता चलेगा।

Bollywood Tadka

घर से बेघर होगा ये कंटेस्टेंट 

बिग बाॅस के घर से इस बार विशाल आदित्य सिंह का पत्ता साफ हो सकता है।  कम वोटों के आधार पर आज रात विशाल आदित्य सिंह को घर से बेघर कर दिया जाएगा।

Bollywood Tadka

 


salman khanlashes outhimanshi khuranarashami desaiarhaan khanweekend ka vaarbigg boss 13BollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...