main page

Bigg boss: शहनाज के भाई ने की सिद्धार्थ शुक्ला की मिमिक्री, हंसते-हंसते लोटपोट हुए भाईजान

03 February, 2020 04:56:39 PM

बिग बाॅस 13 का के इस हफ्ते जहां काफी लड़ाई देखने को मिली। वहीं शो के हफ्ते ने लोगों को खूब हंसाया भी। शो में आ रहे नए ट्विस्ट एंड टर्नस के चलते दर्शकों का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। फिनाले में बस कुछ ही समय रह गया है, तब बिग बॉस हॉउस में कनेक्शन्स ने एंट्री ली। उनकी एंट्री से शो में कई रिश्ते बनते दिख रहे हैं तो कई पुराने रिश्ते बिगड़ते दिखे लेकिन काफी कम समय में शहनाज के भाई शहबाज ने घर में सभी के साथ जबदस्त बॉन्ड‍िंग बना ली है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के इस हफ्ते जहां काफी लड़ाई देखने को मिली। वहीं शो के हफ्ते ने लोगों को खूब हंसाया भी। शो में आ रहे नए ट्विस्ट एंड टर्नस के चलते दर्शकों का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है।फिनाले में बस कुछ ही समय रह गया है, तब बिग बॉस हॉउस में कनेक्शन्स ने एंट्री ली। उनकी एंट्री से शो में कई रिश्ते बनते दिख रहे हैं तो कई पुराने रिश्ते बिगड़ते दिखे लेकिन काफी कम समय में शहनाज के भाई शहबाज ने घर में सभी के साथ जबदस्त बॉन्ड‍िंग बना ली है।

Bollywood Tadka

कंटेस्टेंट के साथ उनकी मस्ती काफी पसंद की जा रही है। अगर ये कहा जाए कि शहनाज की तरह ही उनके भाई भी लोगों और घरवालों के दिलों पर छा गएं हैं तो कुछ गलत नहीं होगा। घरवालों के साथ-साथ सलमान भी शहबाज के साथ मस्ती करते दिखे। हाल ही में बिग बॉस 13 के मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो वीडियो में सलमान शहबाज  से सिद्धार्थ शुक्ला की नकल करने को कहते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं शहबाज को जैसे ही मौका मिला उन्होंने तो बिग बॉस के हीरो सिद्धार्थ का खूब मजाक उड़ायाशहबाज सिद्धार्थ की तरह चलते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं शहबाज ने तो सिद्धार्थ शुक्ला की तरह बात भी करते दिखाई।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं शहबाज कहते हैं कि इन घरवालों ने बिग बाॅस को भी पागल कर दिया हैं। वो खुद माइक पहनते नहीं हैं और मुझको बोलते हैं कि, माइक पहनो वरना आवाज नहीं आएगी। खुद की तो आवाज ही नहीं आ रही थी। शहबाज की ये सारी बातें सुन सलमान खुद को हंसने से रोक नहीं आए तभी तो प्रोमो में सलमान खान हंस हंस कर लोटपोट होते नजर आ रहे हैं

Bollywood Tadka

शहनाज कौर गिल का फेक एविक्शन

फिनाले से पहले बिग बॉस से एक और सदस्य बेघर भी होने वाला है। प्रोमो में दिख रहा है कि सलमान शहनाज गिल को अपना सामान पैक करने को कहते हैं। सिर्फ यही नहीं घर के दरवाजे भी खोल दिए जाते हैं। हालांकि शहनाज घर से बेघर नहीं हुईं हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, घरवालों की शहनाज के लिए फिलिंग्स जानने के लिए सलमान खान ने वीकेंड के वार एपिसोड में एक प्रैंक किया। इस प्रैंक में शहनाज के घर के मुख्य द्वार से बाहर निकाला जाएगा, लेकिन फिर घर के अंदर बुला लिया जाएगा। 

 
 


salman khanlaughingshahbaz gillmimicrysidharth shuklaShehnaz Kaur GillBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...