main page

सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द लॉन्च करेंगे खुद का टीवी चैनल

Updated 17 March, 2019 12:38:40 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्मों के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रहते है। सलमान ''बिग बॉस'' और ''दस का दम'' जैसे शो होस्ट कर चुके है। वहीं उनकी प्रोडक्शन कंपनी SKTV के बैनर तले ही ''द कपिल शर्मा शो'' का नया सीजन बना है। मगर खबर ये आ रही है कि सलमान अब अपना खुद का चैनल लॉन्च करने की तैयारी में हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्मों के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रहते है। सलमान 'बिग बॉस' और 'दस का दम' जैसे शो होस्ट कर चुके है। वहीं उनकी प्रोडक्शन कंपनी SKTV के बैनर तले ही 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन बना है। मगर खबर ये आ रही है कि सलमान अब अपना खुद का चैनल लॉन्च करने की तैयारी में हैं। इसके लिए उन्हें काफी सारे कंटेंट की जरूरत है। अगर उन्हें लाइसेंस मिल जाता है तो वे कपिल शर्मा शो को अपने टीवी चैनल में शिफ्ट कर सकते हैं।

 

 

इसके अलावा सलमान अपनी फाउंडेशन Being Human के बाद अब Being Children के नाम से एक और फाउंडेशन खोलने की तैयारी में हैं। सूत्रों के मुताबिक इस फाउंडेशन को बच्चों की पढ़ाई, स्कूल और परवरिश को ध्यान में रखते हुए बनाया जा रहा है.। इसके अलावा बच्चों से जुड़ी हुई और चीजें भी होंगी। काम की बात करें तो सलमान जल्द फिल्म 'भारत' भारत में नजर आएंगे। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसी के साथ सल्लू मियां इन दिनों अपना 'दि बैंग टूर' में बिजी है। इसके अलावा भाईजान फिल्म 'दबंग 3' में नजर आएंगे। 
 

: Konika

salman khanlaunchtv channelBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...