main page

सलमान खान ने लॉन्च किया फिल्म 'नोटबुक' का पहला पोस्टर!

Updated 14 February, 2019 03:32:36 PM

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी फिल्म नोटबुक का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। नितिन कक्कड़ अपनी आगामी फिल्म नोटबुक के साथ नवोदित जहीर इकबाल और प्रनूतन इन दो नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं

नई दिल्ली। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी फिल्म नोटबुक का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। नितिन कक्कड़ अपनी आगामी फिल्म नोटबुक के साथ नवोदित जहीर इकबाल और प्रनूतन इन दो नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर कश्मीर की पृष्ठभूमि में की गई है। नितिन कक्कड़ की फिल्म नोटबुक की स्क्रिप्ट के अनुसार इसे एक खूबसूरत सिनेमाई पृष्ठभूमि की जरूरत थी और इसलिए फिल्म की शूटिंग के लिए कश्मीर से बेहतर दूसरी जगह नहीं हो सकती थी।

 

 

नोटबुक 2019 में रिलीज होने वाली बॉलीवुड रोमांस-ड्रामा फिल्म है जिसमें जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। अभिनेता जहीर इकबाल अपने परिवार से एकमात्र ऐसे शख्स हैं, जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं। वहीं, नवोदित अभिनेत्री प्रनूतन पेशे से एक वकील थीं, लेकिन वह हमेशा से एक अभिनेत्री बनने की आकांक्षा रखती थीं और अभिनय के प्रति उनके जुनून ने उन्हें वकालत छोड़ने के लिए प्रेरित किया और अभिनय की दुनिया में कदम रखा।


सलमान खान द्वारा निर्मित फिल्म नोटबुक में जहीर इकबाल के साथ प्रनूतन अपना डेब्यू कर रही हैं, जिसके लिए वह लंबे समय से तैयारी कर रही हैं और यह फिल्म 29 मार्च, 2019 को रिलीज होगी।

: Chandan

notebookfilm notebooksalman khanPranutan BahlZaheer IqbalNitin Kakkarनोटबुकफिल्म नोटबुकसलमान खाननितिन कक्कड़जहीर इकबालप्रनूतन बहल

loading...