main page

सिद्धू मूसेवाला जैसा हश्र करेंगे...सलमान के बाद अब उनके वकील को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Updated 07 July, 2022 11:09:38 AM

सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स में से एक हैं। दुनिया में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हालांकि, कई बार ''भाईजान'' को जान से मारने की धमकियां भी मिल चुकी हैं। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद वह कई बार धमकियों भरे लेटर मिलने के लेकर चर्चा में आए। वहीं अब सलमान के बाद उनके वकील एच सारस्वत को भी पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स में से एक हैं। दुनिया में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हालांकि, कई बार 'भाईजान' को जान से मारने की धमकियां भी मिल चुकी हैं। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद वह कई बार धमकियों भरे लेटर मिलने के लेकर चर्चा में आए। वहीं अब सलमान के बाद उनके वकील एच सारस्वत को भी पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है।

 


रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के वकील को यह धमकी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से मिली है। पत्र में कहा गया है कि वकील का हश्र भी सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा। इसी के साथ लेटर में जीबी (GB) एलबी (LB) भी लिखा है। कथित तौर पर यह गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के सांकेतिक नाम हैं।

 

 

इस पत्र के मिलने के बाद पुलिस चौकन्नी हो गई है और जांच शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही एच सारस्वत को सुरक्षा भी मुहैया कराई गई है। 

 

रिपोर्ट के अनुसार, सलमान के वकील ने जोधपुर में धमकी मिलने की शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले में पूर्वी जोधपुर के एडीसीपी नाजिम अली का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और वकील एच सारस्वत को सुरक्षा भी मुहैया कराई गई है।
 


 

Content Writer: suman prajapati

Salman Khanlawyerhastimal saraswatdeath threatsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...