main page

ब्लैक साड़ी पहन रैंप पर उतरीं सलमान खान की मां, 82 की हेलन का जलवा देख हर कोई रह गया दंग

Updated 17 October, 2021 05:27:47 PM

50 और 60 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस और सुपरस्टार सलमान खान की मां हेलन (Helen) का जलवा आज भी बरकरार है। इसी बात का सबूत है बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक से सामने आईं उनकी रैंप वॉक की तस्वीरें।  BTFW के पहले दिन एक्ट्रेस अपने बेटे और एक्टर अरबाज खान के साथ रैंप पर उतरीं, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 50 और 60 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस और सुपरस्टार सलमान खान की मां हेलन (Helen) का जलवा आज भी बरकरार है। इसी बात का सबूत है बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक से सामने आईं उनकी रैंप वॉक की तस्वीरें।  BTFW के पहले दिन एक्ट्रेस अपने बेटे और एक्टर अरबाज खान के साथ रैंप पर उतरीं, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


जब 82 वर्षीय हेलन बेटे अरबाज के साथ रैंप पर उतरीं, तो सबकी निगाहें उनपर टिकी रह गईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान वह डिजाइनर शाइना एन. सी. द्वारा डिजाइन की गई ब्लैक कलर की साड़ी में जलवा बिखरती नजर आईं साड़ी पर बने गोल्डन बॉर्डर से मैच करते हुए उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी पहनी हुई थी। फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


वहीं इस दौरान अरबाज खान भी मां संग मैचिंग कलर की शेरवानी में परफेक्ट लग रहे हैं। रैंप पर हेलन एक हाथ अरबाज का तो दूसरा हाथ शायना एन. सी. का थामे वॉक कर रही हैं।  

Bollywood Tadka


बता दें, 19 साल की उम्र में हेलन ने फिल्म हावड़ा ब्रिज में अपने आइटम सॉन्ग से धमाल मचा दिया था और बॉलीवुड की पहली आइटम गर्ल बन गईं।

 


Salman Khanmotherwalkedrampsonarbaaz khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...