main page

3 साल के हुए सलमान के भांजे आहिल, खान परिवार ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया लाडले का बर्थ-डे

Updated 31 March, 2019 11:53:48 AM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान अपने भांजे आहिल शर्मा के कितने करीब हैं यह तो हर कोई जानता है। सलमान आए दिन आहिल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। शनिवार रात ही सलमान ने आहिल का तीसरा बर्थ-डे सेलिब्रेट किया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान अपने भांजे आहिल शर्मा के कितने करीब हैं यह तो हर कोई जानता है। सलमान आए दिन आहिल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। शनिवार रात ही सलमान ने आहिल का तीसरा बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर आहिल के तीनों मामा सलमान, सुहैल और अरबाज खान इन दिन को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

 

आहिल के बर्थ-डे पर खास तरह के केक का इंतजाम करवाया था। केक एवेंजर्स थीम से सजाया गया था जिसमें स्पाइडरमैन, सुपरमैन जैसे कई सुपर हीरो की तस्वीर थी। इस दौरान की वीडियो अतुल अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर की है। 

 

इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आहिल के फेवरेट मामू जान सलमान खान के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिख रहे हैं। सलमान आहिल को बहुत प्यार करते हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है आहिल के साथ मस्ती करने लग जाते हैं। 

: Smita Sharma

salman khanNephewahil sharmabirthday celebrationsohil khanarbaaz khanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...