main page

Spotted: नाॅटेड टाॅप में सलमान की नई हीरोइन का बोल्ड लुक, रेस्टोरेंट के बाहर यूं दिए पोज

Updated 01 March, 2021 10:37:54 AM

साउथ स्टार प्रज्ञा जायसवाल जल्द ही बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ फिल्म अंतिम : द फाइनल ट्रुथ में नजर आनी वाली हैं। हाल ही में प्रज्ञा को मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद ही बोल्ड अंदाज में दिखीं। लुक की बात करें तो प्रज्ञा जायसवाल व्हाइट नाॅटेड क्राॅप टाॅप के साथ मैंचिंग स्कर्ट में नजर आईं। प्रज्ञा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, शेड्स से लुक को पूरा किया था। रेस्टोरेंट के बाहर प्रज्ञा जायसवाल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। सलमान की हीरोइन की ये तस्वीरें सोशल साइट

मुंबई: साउथ स्टार प्रज्ञा जायसवाल जल्द ही बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में नजर आनी वाली हैं। हाल ही में प्रज्ञा को मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद ही बोल्ड अंदाज में दिखीं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो प्रज्ञा जायसवाल व्हाइट नाॅटेड क्राॅप टाॅप के साथ मैंचिंग स्कर्ट में नजर आईं। प्रज्ञा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, शेड्स से लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

रेस्टोरेंट के बाहर प्रज्ञा जायसवाल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। सलमान की हीरोइन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रज्ञा का साउथ में बहुत नाम है। प्रज्ञा ने 2014 में 'विराट्टू आई डेगा' से डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई तेलुगू फिल्मों में काम किया। फिल्म कंचे के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू- साउथ का अवॉर्ड मिला था। 
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

salman khannew heroinepragya jaiswalspottedrestaurantantim: the final truthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...