main page

2018 की इस फिल्म की रीमेक में जीजा का पीछे करते नजर आएंगे सलमान खान

25 February, 2020 01:44:10 PM

2018 में आई एक मराठी फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है। इस फिल्म में सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. 2018 में आई एक मराठी फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है। इस फिल्म में सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगे। इसमें सलमान खान का किरदार आयुष शर्मा का पीछा करेगा जो फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाता है।   वहीं इस फिल्म का डायरेक्शन अभिराज मिनावाला करेंगे। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक, 2018 में आई डायरेक्टर प्रवीण ट्रेड की मराठी फिल्म 'मुल्सी पैटर्न' का हिंदी में रीमेक बनने जा रहा है। इस फिल्म में सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में होंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म 'राधे' के बाद इस फिल्म में भी सलमान पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि, अभी इस हिंदी फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है। 

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक, मराठी फिल्म  'मुल्सी पैटर्न' एक सुपरहिट फिल्म थी और इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग में सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के साथ इसे देखने पहुंचे थे। इस ऐतिहासिक फिल्म में किसानों के मुद्दे को भी उठाया गया है। इसकी कहानी शहरों के आसपास रहने वाले किसानों की जिंदगी पर आधारित है। जो अपनी जमीनें अमीरों को बेच देते हैं और फिर पैसा खत्म होने के बाद उनके बच्चे क्राइम की दुनिया में कदम रखते हैं। 

Bollywood Tadka

उल्लेखनीय है कि आयुष ने सलमान की बहन अर्पिता खान से शादी की है और इनके दो बच्चे भी हैं। 


Salman KhanAayush SharmaBollywood updateEntertainment newsSalman Khan next filmSalman and Arpita khanaayush sharma
loading...