main page

काला हिरण शिकार मामला: सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश नहीं हुए सलमान,17वीं बार मिली हाजिरी माफी,अब 6 फरवरी को होगी पेशी

16 January, 2021 12:13:22 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान से जुड़े कांकाणी हिरण शिकार और आर्म्स एक्ट मामले में आज यानि 17 जनवरी को कोर्ट में सुनवाई थी। जोधपुर की अदालत में सलमान पर सुनवाई सुबह 10 बजे शुरू हुई। जोधपुर के जिला एवं सेशन कोर्ट में सलमान को पेश होना था लेकिन एक्टर हाजिर नहीं हुए। ऐसे में कोर्ट ने आज भी सलमान खान की हाजिरी माफी स्वीकार कर ली है। इसके साथ ही अगली तारीख 6 फरवरी रखी गई है। 6 फरवरी को सभी अपीलों पर सुनवाई होगी और इस दौरान आरोपी सलमान को कोर्ट में हाजिर होना होगा।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान से जुड़े कांकाणी हिरण शिकार और आर्म्स एक्ट मामले में आज यानि 17 जनवरी को कोर्ट में सुनवाई थी। जोधपुर की अदालत में सलमान पर सुनवाई सुबह 10 बजे शुरू हुई। जोधपुर के जिला एवं सेशन कोर्ट में सलमान को पेश होना था लेकिन एक्टर हाजिर नहीं हुए। ऐसे में कोर्ट ने आज भी सलमान खान की हाजिरी माफी स्वीकार कर ली है। इसके साथ ही अगली तारीख 6 फरवरी रखी गई है। 6 फरवरी को सभी अपीलों पर सुनवाई होगी और इस दौरान आरोपी सलमान को कोर्ट में हाजिर होना होगा।

Bollywood Tadka

17वीं बार सलमान को मिली कोर्ट से हाजिरी माफी

पिछली 6 पेशियों पर सलमान कोरोना वायरस संक्रमण का हवाला दे रहे हैं। पिछली सुनवाई जो 1 दिसंबर 2020 को हुई थी उसमें भी सलमान की अर्जी पर कोर्ट ने उनको पेश ना होने की छूट दे दी थी। वहीं अब एक बार फिर सलमान की अर्जी स्वीकार कर ली गई है। इसके साथ ही ये 17वीं बार है जब   सलमान को मिली कोर्ट से हाजिरी माफी मिली। 

Bollywood Tadka

क्या है मामला

बता दें कि सलमान खान और अन्य के खिलाफ शिकार के कुल 3 मामले (दो चिंकारा और दो काले हिरण का शिकार) और आर्म्स ऐक्ट का एक मामला दर्ज किया गया था। सलमान को घोड़ा फार्म हाउस और भवाद गांव चिंकारा शिकार केस में हाई कोर्ट ने बरी कर दिया था। आर्म्स एक्ट के केस में भी सलमान पिछले साल बरी हो गए। बाद में इन केसों के गायब गवाह हरीश दुलानी के सामने आने के बाद सलमान की मुश्किलें बढ़ीं।

Bollywood Tadka

इस मामले में दूसरे आरोपी रहे एक्टर सैफ अली खान, एक्ट्रेस नीलम तब्बू और सोनाली बेंद्रे को रिहा कर दिया गया था। सलमान खान को दूसरी बार जेल जाना पड़ा था। हालांकि तीन दिन के बाद सलमान खान को जमानत मिल गई थी। 23 साल से चल रहे इस केस में अब तक सलमान पर चार केस दर्ज हुए। 


salman khanblack buck casepetitionkankani deer hunting casejodhpur courtapologyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...