main page

भारत की स्टार रैंकिंग लिस्ट में सलमान खान पहले स्थान पर बरकरार!

10 April, 2020 01:59:25 PM

बॉलीवुड के भाईजान यानी की सलमान खान अपनी फिल्मों से हमेशा सबके दिलों पर राज करते हैं। भारतीय स्टार रैंकिंग लिस्ट में पहला स्थान बरकरार रखकर उन्होंने इस बात को एक बार फिर से साबित कर दिया है...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि सलमान खान भारत में सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग की कोई सीमा नहीं है। एक लोकप्रिय पोर्टल की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान स्टार रैंकिंग की सूची में टॉप पर अपना स्थान बनाए हुए हैं, जिसे फिल्म ओपनिंग और लोकप्रियता के तर्ज पर मापा जाता है।

 

अक्षय दूसरे स्थान पर
अभिनेता एक बड़े अंतर से सूची में टॉप स्थान पर हैं और इस सूची में जगह बनाने वाले अगले नाम जो कि अक्षय कुमार है उनकी तुलना में दोगुना से अधिक अंक हासिल किए हैं। इस सूची में अक्षय कुमार 887 पर हैं जबकि सलमान 1718 अंकों के साथ सबसे आगे हैं।

 

एक बेवरेज ब्रांड के बने ब्रांड एंबेसडर
जब दुनिया भर में सबसे बड़ी फैन फॉलोइंग की बात आती है तो सलमान खान की अपनी खुद की एक लीग है, जो सभी आयु वर्ग और क्षेत्र से परे है और विशेषकर युवा पीढ़ी के बीच खासा लोकप्रिय है। इस वजह से और यह तथ्य कि सलमान सबसे प्रभावशाली सेलेब्स में से एक हैं, अभिनेता ब्रांड सर्किट में भी एक प्रसंशित नाम है और हाल ही में उन्हें एक लीडिंग बेवरेज ब्रांड के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया गया है।


Salman Khanindian star rankingakshay kumarbollywood newsसलमान खानअक्षय कुमार
loading...