main page

Bigg Boss 14 : सलमान ने फिर ली अर्नब गोस्वामी पर चुटकी, कहा- 'आई वॉन्ट टू नो...'

19 October, 2020 10:13:34 AM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बाॅस 14'' धीरे-धीरे अपनी रफ्तार पकड़ रहा है। घर में फ्रेशर्स और सीनियर्स के बीच जमकर बहस और मस्ती-मजाक हो रही है। वहीं वीकेंड के वार में सलमान अपने खास अंदाज से लोगों का दिल जीतते हैं। वह घरवालों के रैवये से अगर नाखुश होते हैं तो कुछ ऐसी बातें करते हैं कि सभी का मूड बन जाता है और सभी हंसने पर मजबूर हो जाते हैं।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' धीरे-धीरे अपनी रफ्तार पकड़ रहा है। घर में फ्रेशर्स और सीनियर्स के बीच जमकर बहस और मस्ती-मजाक हो रही है। वहीं वीकेंड के वार में सलमान अपने खास अंदाज से लोगों का दिल जीतते हैं। वह घरवालों के रैवये से अगर नाखुश होते हैं तो कुछ ऐसी बातें करते हैं कि सभी का मूड बन जाता है और सभी हंसने पर मजबूर हो जाते हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच सो के दौरान बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने एक बार फिर मशहूर पत्रकार अर्नब गोस्वामी पर निशाना साधा है। बिग बॉस में रविवार यानी वीकेंड के वार के मौके पर इशारों-इशारों में सलमान ने अर्नब की नकल की है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, सलमान जान कुमार सानू से बात करते हुए कहते हैं कि वह किसी के इशारे पर नाच रहे हैं। वह आगे कहते है कि जान घर में किसी की नहीं सुनता और कभी-कभी तो अपनी नहीं सुनता है। अगर देखा जाए तो तीनों सीनियर्स के बाद जान ही दिमागी तौर पर सीनियर है। इसके बाद सलमान ने जान को समझाते हुए कहा- 'मैं ये नहीं कहूंगा कि 'दिस वॉन्ट्स टू नो', 'दैट वॉन्ट्स टू नो', सिम्पल है मुझे ये जानना है कि आप किस तरफ हो, आप किस राह पर चल रहे हैं।' बता दें कि अर्नब गोस्वामी अपने शो के दौरान अक्सर नेशन वॉन्ट्स टू नो कहते नजर आते हैं। डिबेट के दौरान अर्नब गोस्वामी का एक मशहूर डायलॉग 'द नेशन वॉन्ट्स टू नो' है।

Bollywood Tadka

 

टीआरपी स्कैम को लेकर कसा था तंज


बता दें चलें कि पिछले वीकेंड के वार के दौरान भी सलमान खान ने अर्नब गोस्वामी पर तंज कसा था। सलमान ने बिग बॉस के घर में मौजूद लोगों से वे अपने गेम को ठीक से आगे बढ़ाएं। इसके साथ ही उन्होंने घरवालों को समझाया कि सिर्फ टीआरपी पाने के लिए वो लोग कुछ न करें नहीं तो उनका चैनल बंद हो जाएगा। इसके बाद अर्नब गोस्वामी का भी रिएक्शन आया था और उन्होंने सलमान खान पर निशाना साधा था।

Bollywood Tadka


क्या है पूरा मामला

न्यूज चैनल एंकर अर्नब गोस्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले और ड्रग्स मामले पर चुप्पी को लेकर एक लाइव डिबेट शो में सलमान खान को निशाने पर लिया था। इस बुलेटिन के दौरान वे चिल्ला-चिल्लाकर कह रहे थे कि कहां हो सलमान? कहां छिपे हो सलमान? चुप क्यों हो सलमान? उनका यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इसके बाद सलमान खान ने अपने शो 'बिग बॉस 14' के मंच से इनडायरेक्ट तौर पर अर्नब को जवाब दिया था। सलमान से पहले  कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में कीकू शारदा ने अर्नब की नकल की। इस पर लोगों ने कहा-'यह शो सलमान खान प्रोड्यूस करते हैं तो इस कारण अर्नब को टारगेट पर लिया गया है और 'बायकॉट कपिल शर्मा शो' ट्रेंड शुरू कर दिया।' 

 

 


salman khantargetarnab goswamiduringbigg boss 14Bollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...