main page

जब सलमान ने कहा था-सिद्धार्थ लोगों ने बचा लिया पर ऊपर वाला तुम्हें सेव नहीं करेगा', यूजर बोला-आज वो मजाक सच हो गया

Updated 04 September, 2021 10:44:14 AM

एक्टर और ''बिग बॉस 13'' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को इस दुनिया से चल बसे। सिद्धार्थ शुक्ला की यादें ही हैं जो अब हम सबके बीच हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन उनके परिवार पर इसका गहरा असर पड़ा है। पूरे परिवार में अभी भी मातम पसरा हुआ है। फैंस से लेकर सेलेब्रिटीज तक सभी सोशल मीडिया पर सभी ने पोस्ट के जरिए शोक जाहिर किया है।बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान ने भी ट्वीट शेयर कर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी थी। सलमान ने लिखा था-''बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ... तुम बहुत याद आओगे। परिवार को संवेदना

मुंबई: एक्टर और 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को इस दुनिया से चल बसे। सिद्धार्थ शुक्ला की यादें ही हैं जो अब हम सबके बीच हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन उनके परिवार पर इसका गहरा असर पड़ा है। पूरे परिवार में अभी भी मातम पसरा हुआ है। फैंस से लेकर सेलेब्रिटीज तक सभी सोशल मीडिया पर सभी ने पोस्ट के जरिए शोक जाहिर किया है।

Bollywood Tadka

कोई उनसे जुड़ी कोई खास याद शेयर कर रहा है तो कोई हैरान है। बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान ने भी ट्वीट शेयर कर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी थी। अपने पोस्ट में सलमान ने परिवार के लिए संवेदना जाहिर करते हुए कहा कि सिद्धार्थ सभी को बहुत आएंगे। 

Bollywood Tadka


सलमान ने लिखा था-'बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ... तुम बहुत याद आओगे। परिवार को संवेदनाएं RIP।'  इसके साथ उन्होंने  हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाई थी। सलमान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। लेकिन इस सबके बीच सिद्धार्थ के चाहने वाले सलमान पर काफी भड़क गए।

Bollywood Tadka

दरअसल, सिद्धार्थ के निधन के बाद उनका बिग बाॅस शो के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला अस्पताल में हैं और सलमान खान उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

सलमान खान इस वीडियो में कहते हैं-'फैंस ने तुम्हें इस खेल में सेव कर लिया है लेकिन ऊपर वाला तुम्हें सेव नहीं करेगा।सब रोएंगे… सब कहेंगे कि जो भी बोलो अच्छा आदमी था यार, चीखता था चिल्लाता था किसी के भी चेहरे पे आकार बोलने लगता था। धक्का मारता था लेकिन कहीं न कहीं दुख जरूर है। किसी ने बिग बॉस के अंदर शादी कर ली, किसी को बिग बॉस के अंदर प्यार हो गया, कोई बिग बॉस के अंदर निकल लिया'  जिस वक्त सलमान खान ये सब कह रहे होते हैं उस वक्त सिद्धार्थ भी सलमान खान की बातों को खूब एन्जॉय करते हैं और हंसते रहते हैं। अब सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

जहां चित्रांशु गुप्ता नाम के एक यूजर ने लिखा-'कभी किसी के लिए गलत नहीं कहना चाहिए, जबान पर सरस्वती बैठ जाएं तो बात सच हो जाती है मानने वाले इस बात को मानते हैं वरना सब काल्पनिक है।' एक अन्य यूजर ने लिखा-'इस वीडियो को मैंने कभी नहीं देखा, हम मौत के बारे में मजाक कितने शानदार तरह से कर लेते हैं।' इनके अलावा एक फैन ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा है जब ये जोक हो रहा था, उस वक्त मुझे बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा था क्योंकि उस वक्त सिद्धार्थ की तबीयत बिग बॉस में बहुत खराब थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बाॅस 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला सलमान खान के  सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट थे। सलमान खान ने कई बार टीवी पर सभी के सामने कहा था कि इस शो की जान सिद्धार्थ शुक्ला ही हैं जिनकी वजह से ये शो आज दर्शकों के दिलों के करीब पहुंच चुका है।


salman khansidharth shukladeathvideo viralShehnaaz GillSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...