main page

सलमान पर ज़मीन के लिए परेशान करने के आरोप पर पिता सलीम ने तोड़ी चुप्पी कहा- सब कुछ लीगल

08 July, 2018 05:48:28 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हाल ही में सलमान पर एक बुजुर्ग दंपत्ति ने ज़मीन के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है।

मुंबई:बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हाल ही में सलमान पर एक बुजुर्ग दंपत्ति ने ज़मीन के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है। खबरों के मुताबिक मुंबई के बुजुर्ग दंपत्ति केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनीता कक्कड़ जो तीन साल पहले ही अमेरिका से भारत शिफ्ट हुए हैं और अब पनवेल में अपना नया बंगला बनवाना चाहते हैं। वहीं दूसरी ओर एक वन अधिकारी के जबरन तबादले का मामला भी सामने आया है। अब इन आरोपों पर सलीम खान ने अपना रुख साफ किया है। उन्होंने इन सभी आरोपों को खारिज किया है।  

 

Bollywood Tadka

 


एक इंटरव्यू में सलीम ने कहा कि सबसे पहले तो कक्कड़ दंपति ये साबित करे कि ये जमीन उनकी है। वे प्रूफ दिखाएं उसके बाद ये कहें कि उन्हें घर नहीं बनाने दिया जा रहा। हम ने पनवेल वाला फार्म हाउस सरकारी नियमों के तहत बनाया है और इस फार्म हाउस को बनाने में किसी भी तरह के नियमों का उल्लघंन नहीं किया गया है। मेरे लीगल एडवाइजर ने इन सभी बातों का ख्याल रखा है कि सारे काम नियमों के अनुसार हों।

 

Bollywood Tadka

 

वन अधिकारी एसएस कापसे के जबरन तबादले का मामले पर सलीम ने कहा कि इस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है और उन्हें कापसे का नोटिस भी उनके तबादले के एक दिन बाद मिला था।

 

Bollywood Tadka

 

सलीम नेअंत में कहा कि वह एक पुलिस अधिकारी के बेटे हैं कभी कोई गलत काम नहीं करते। इंडिया टुडे को मिले सरकारी दस्तावेज के मुताबिक महाराष्ट्र के वन विभाग ने सलमान खान के परिवार को पनवेल में स्थित फार्महाउस में कथित निर्माण को लेकर कारण बताओ नोटिस भेजा गया है।


salman khanpanvel farmhousecasefathersalim khanreactsenvironmental scanner
loading...