main page

शूटिंग से टाइम निकाल सलमान ने चिरंजीवी और वेंकटेश के साथ की पार्टी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई स्टार्स की मस्ती भरी तस्वीर

Updated 23 June, 2022 12:43:29 PM

एक्टर सलमान खान ने बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। एक्टर जिस किसी से भी दोस्ती करते है उसे दिल से निभाते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ''कभी ईद कभी दीवाली'' की शूटिंग में बिजी हैं। काम से टाइम निकाल कर सलमान ने चिरंजीवी और वेंकटेश के साथ पार्टी की। तीनों की खास दोस्त पवन रेड्डी के घर से तस्वीर सामने आई है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

मुंबई. एक्टर सलमान खान ने बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। एक्टर जिस किसी से भी दोस्ती करते है उसे दिल से निभाते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग में बिजी हैं। काम से टाइम निकाल कर सलमान ने चिरंजीवी और वेंकटेश के साथ पार्टी की। तीनों की खास दोस्त पवन रेड्डी के घर से तस्वीर सामने आई है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में सलमान ऑफ व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने कैप पहनी हुई है। सलमान चिरंजीवी और वेंकटेश के साथ पोज दे रहे हैं। वहीं पवन रेड्डी ने सलमान को पीछे से पकड़ा हुआ है। सभी काफी खुश और मस्ती मूड में दिखाई दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में एक्टर कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' के सुपरहिट होने के कारण दोस्त चिरंजीवी ने अपने घर पर पार्टी रखी थी, जिसमें सलमान भी शामिल हुए थे। 

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें सलमान खान ने चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' से साउथ फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। कहा जा रहा है सलमान  ने चिरंजीवी की दोस्ती की वजह से इस फिल्म को साइन किया और उन्होंने इसके लिए फीस भी नहीं लेने वाले हैं।

Content Writer: Parminder Kaur

salman khanpartychiranjeevivenkateshphoto viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...