main page

सलमान से मिलने दबंग 3 के सेट पर पहुंचे नन्हे फैंस, वायरल हुई तस्वीरें

Updated 19 August, 2019 02:15:40 PM

सलमान खान और ''दबंग 3'' की पूरी टीम इन दिनों जयपुर में शूटिंग कर रही है। अभी कुछ दिन ही सलमान ने अपनी शूटिंग डेस्टिनेशन के बारे में अपडेट किया था

बॉलीवुड तड़का टीम। सलमान खान और 'दबंग 3' की पूरी टीम इन दिनों जयपुर में शूटिंग कर रही है। अभी कुछ दिन ही सलमान ने अपनी शूटिंग डेस्टिनेशन के बारे में अपडेट किया था और सभी को स्वतंत्रता दिवस और राखी की शुभकामना दी थी। अब,  उनकी जयपुर डायरी से कुछ तस्वीर सामने आ रही हैं। 

हाल ही में आईं तस्वीरों में  सलमान को उनके दो छोटे फैंस के साथ देखा जा सकता है, जो स्पेशली 'भाई' के साथ फोटो क्लिक करने के लिए सेट पर पहुंचे थे। सलमान के साथ पोज देते हुए दोनों फैंस काफी खुश लग रहे थे।

Bollywood Tadka

एक और तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा सिटी पैलेस में प्रवेश करती दिख रही हैं। वह एक खूबसूरत समुद्री हरे रंग की साड़ी पहने नजर आ रही थी।

Bollywood Tadka

दिलचस्प बात यह है कि, दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी सीरीज से महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर बी-टाउन में डेब्यू करेंगी। वह जवानी के दिनों में चुलबुल की प्रेमिका की भूमिका निभाएगी। 'दबंग 3' इस साल 20 दिसंबर को रिलीज़ हुई है।

: Smita Sharma

Salman KhanSonakshi SinhaDabangg 3Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...