main page

कल होगा सलमान की 'राधे' का ट्रेलर रिलीज, बनी दुनिया की पहली ऐसी फिल्म जो...

21 April, 2021 02:51:39 PM

सलमान खान की ईद रिलीज ''राधे'' दुनियाभर में एक साथ कई प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली पहली बिग बजट फिल्म बनी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ईद रिलीज की परंपरा को ध्यान में रखते हुए, सलमान खान फिल्म्स और ज़ी स्टूडियोज ने 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के लिए मेगा रिलीस योजना साझा की है।  प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, फिल्म अब 13 मई 2021 को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक मल्टीफॉर्मेट रिलीज और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक व्यापक रिलीज होगी। 

 

सलमान की 'राधे' का कल होगा ट्रेलर रिलीज
सलमान खान की फिल्में पूरी तरह से दर्शकों का मनोरंजन करती हैं, जो जनसांख्यिकी में दर्शकों को लुभाती हैं और हाल के दिनों में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक हैं। हालांकि, देश में लगातार विकसित हो रही कोविड स्थिति के कारण बेहद सीमित थिएट्रिकल रिलीज़ होगी है, जिससे सलमान खान के कई प्रशंसकों को निराशा हो सकती है।

 

इस तथ्य का संज्ञान लेते हुए, जी स्टूडियोज ने फिल्म की रिलीज़ के लिए एक साथ बहु-स्तरीय रणनीति तैयार की है। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई अब दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी जहां सरकार द्वारा जारी किये गए कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा और जी5 पर जी की 'पे पर व्यू' सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ज़ी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकेंगे, जिससे दर्शकों को उनके आराम और सुविधा के अनुसार फिल्म देखने के लिए कई विकल्प दे रहे है। जी स्टूडियोज़ को दुनिया भर में मल्टी-फॉर्मेट रिलीज को अपनाने वाला भारत का पहला स्टूडियो होने पर गर्व है।  इस पर शारिक पटेल, सीबीओ, जी स्टूडियोज ने साझा किया,“चल रही महामारी ने हमें कुछ नया करने के लिए मजबूर किया और हमें सबसे पहले इस नई वितरण रणनीति को अपनाने के लिए गर्व है। 

 

बनी दुनिया की पहली ऐसी फिल्म
हालांकि हम सभी नजदीकी सिनेमाघरों में नवीनतम फ़िल्मों को देखना पसंद करते हैं, तो हमने महसूस किया कि हम सलमान के प्रशंसकों के लिए कुछ हटकर करे यदि हम सभी भारतीय राज्यों में नाटकीय रूप से रिलीज़ नहीं कर पा रहे हैं। हमने सिनेमाघरों के साथ-साथ प्रति दृश्य समाधान की आवश्यकता महसूस की, जिससे उपभोक्ताओं को फिल्म देखने की सुविधा मिलती है। इसलिए दर्शकों के लिए राधे से बेहतर कोई फिल्म नहीं हो सकती है जो एक साल से अधिक समय से मनोरंजन के लिए इंतजार कर रहे हैं। राधे ने सलमान खान के साथ हमारे नेटवर्क का गहरा रिश्ता जारी रखा है और हम 40 से अधिक देशों में फिल्म रिलीज करना चाह रहे हैं जिसमें प्रमुख विदेशी बाजारों में थिएट्रिकल रिलीज भी शामिल है।'

 

सलमान खान फिल्म्स के प्रवक्ता कहते हैं, "यह जरूरी है कि हम सभी एक साथ आएं और मौजूदा महामारी की स्थिति के दौरान उद्योग के रूप में सिनेमा के लिए समाधानों के बारे में सोचें। हम सरकार द्वारा निर्धारित नियमों और प्रोटोकॉल के अनुसार, हम जितने सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज कर सकते हैं, हम थिएटर मालिकों का समर्थन करेंगे। लेकिन, दिशानिर्देशों और सुरक्षा उपायों को देखते हुए, हमें यह सुनिश्चित करने के तरीकों को भी तैयार करना होगा कि फिल्म हमारे सभी दर्शकों तक पहुंचे। हम इस कठिन वक़्त के दौरान दर्शकों को उनके घरों की सुरक्षा से मनोरंजन के विकल्प से वंचित नहीं करना चाहते हैं।' यह खबर इन कठिन समय में दर्शकों के लिए चैन की सांस की तरह होगी। 

 

जी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, "हम लाखों मनोरंजन चाहने वालों के लिए भारत के बहुभाषी ऑनलाइन कहानीकार ज़ी5 पर राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई लाने के लिए रोमांचित हैं। हम इस फिल्म को यह स्केल देने में बहुत गर्व महसूस हो रहा हैं जहां जी5 के माध्यम से यह देश में मौजूद प्रत्येक स्क्रीन पर पहुंचने में योग्य रहेगी। हमारा एंडीवॉर हमेशा से ही कहानी के नए परिप्रेक्ष्य को लाना रहा है और दर्शकों के लिए विभिन्न शैलियों और भाषाओं में ज़ी5 की व्यापक लाइब्रेरी का विस्तार करना रहा है। हम सलमान खान के साथ साझेदारी करने और राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए बेहद उत्साहित हैं।" 


radhesalman khansalman khan newsprabhu devaradhe trailertrailer
loading...