main page

'दस का दम' के सेट पर जब अनिल ने लिया ऐश्वर्या का नाम, एेसा था सलमान का रिएक्शन

Updated 27 July, 2018 02:38:02 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत में बिजी हैं। हाल ही में सलमान का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, अनिल कपूर, सलमान के शो ''दस का दम'' के सेट पर फिल्म ''फन्ने खां'' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत में बिजी हैं। हाल ही में सलमान का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, अनिल कपूर, सलमान के शो 'दस का दम' के सेट पर फिल्म 'फन्ने खां' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

 

 

 

इस दौरान अनिल ने सलमान के सामने ऐश्वर्या राय का नाम लिया, जिसके बाद सलमान का रिएक्शन देखने लायक था। इसके अलावा जब शो में ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया सॉन्ग 'जवां है मोहब्बत' बजता है तब सलमान मुस्कुराते हैं। 

 

 

बता दें कि अनिल की फिल्म 'फन्ने खां' 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है।  फिल्म एक ऐसे पिता की कहानी है, जो आॅर्केस्ट्रा में काम करता है, लेकिन अपनी बेटी को लता मंगेशकर की तरह फेमस सिंगर बनाना चाहता है। बेटी की इच्छाओं को पूरा करने के लिए वह मशहूर सिंगर बनीं ऐश्वर्या को किडनैप कर लेता है, जिसमें उसकी मदद राजकुमार राव करते हैं।

: Konika

salman khanreactionanil kapoortalksaishwaryadus ka dumsetFanney Khan

loading...