main page

चल बसा फिल्मी दुनिया का एक और सितारा, सलमान के साथ 'रेडी' में काम चुके मोहित बघेल का हुआ निधन

23 May, 2020 04:08:35 PM

अप्रैल के महीने एक्टर इरफान खान की मौत के बाद तो जैसे फिल्म इंडस्ट्री पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हो। अभी किसी एक के निधन का दुख कम नहीं हुआ कि दूसरा सितारा अलविदा कह चलता है। हाल ही में एक बार फिर बुरी खबर सामने है। सलमान खान के साथ फिल्म रेडी में काम कर चुके एक्टर मोहित बघेल का आज निधन हो गया है। जिसमें बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अप्रैल के महीने एक्टर इरफान खान की मौत के बाद तो जैसे फिल्म इंडस्ट्री पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हो। अभी किसी एक के निधन का दुख कम नहीं हुआ कि दूसरा सितारा अलविदा कह चलता है। हाल ही में एक बार फिर बुरी खबर सामने है। सलमान खान के साथ फिल्म रेडी में काम कर चुके एक्टर मोहित बघेल का आज निधन हो गया है। जिसमें बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैंसर से पीड़ित मोहित का इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था। अभी 14 मई को उनकी कीमोथेरपी हुई थी। छोटी उम्र में बड़ी बीमारे से जंग लड़ने के बाद मोहित शनिवार को अलविदा कह गए। 

Bollywood Tadka
मोहित ने कॉमेडी शो 'छोटे मियां' के साथ शोबिज में अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्टर परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में नजर आ चुके हैं और सलमान खान के साथ मोहित रेडी फिल्म में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने छोटे अमर चौधरी का दमदार किरदार निभाया था।


salman khanreadyfilm co-starmohit baghelpassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...