main page

पुलवामा अटैक: सलमान ने फिल्म से निकाला पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का सॉन्ग

Updated 19 February, 2019 01:54:50 PM

4 फरवरी को पुलावामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के हर कोई गुस्से में हैं। देश की आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक इसकी निंदा कर रहे हैं।

मुंबई: 14 फरवरी को पुलावामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के हर कोई गुस्से में हैं। देश की आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक इसकी निंदा कर रहे हैं। इस आतंकी हमले का विरोध करते हुए फिल्म इंडस्ट्री की संस्था 'फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज में पाकिस्तानी कलाकारों को पूरी तरह से बैन कर दिया है। आतंकी हमले के बाद म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने वे सभी गाने हटा दिए हैं जिनको पाकिस्तानी सिंगर ने गाया था।

Bollywood Tadka

इसमें पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान का नाम भी शामिल है। वहीं अब सलमान ने भी अपना विरोध जाहिर करते हुए उनकी फिल्म से आतिफ असलम का गाया हुआ गाना हटा दिया।

Bollywood Tadka

एक वेबसाइट के मुताबिक सलमान ने फिल्म नोटबुक के निर्देशकों को आदेश देते हुए गाना हटाने के लिए कहा है। बता दें कि यह फिल्म सलमान के प्रोडक्शन हाउस में बन रही है। खबर के मुताबिक, फिल्म मेकर्स फिर से इस गाने को रिकॉर्डिंग करेंगे और एक से दो दिनों तक ये काम पूरा भी हो जाएगा। फिल्म की बात करें तो इस फिल्म के जरिए मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन और जहीर इकबाल बाॅलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म मार्च महीने में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

शहीद हुए जवानों के परिवारों की के लिए आगे आए सलमान

बता दें कि सलमान ने अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से शहीदों के परिवार वालों की मदद की है। सलमान की इस मदद के लिए गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने उनकी तारीफ भी की।

 

 

: Smita Sharma

salman khan hindi newsremovepakistani singeratif aslam hindi newsupcoming filmnotebookBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...