main page

आदित्य नारायण की बहती नाक पोंछते थे सलमान खान, शो 'सा रे गा मा पा' के सेट पर सुनाया मजेदार किस्सा

Updated 28 November, 2021 12:07:26 PM

एक्टर सलमान खान की फिल्म ''अंतिम: द फाइनल ट्रुथ'' 26 नवंबर को रिलीज हो गई है। भले ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास न कर पा रही हो, लेकिन सलमान ने इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी। सलमान ने रियलिटी शोज में जाकर भी फिल्म को प्रमोट किया और कई मजेदार किस्से भी शेयर किए। जब सलमान ''सा रे गा मा पा'' के सेट पर पहुंचे तो शो के होस्ट आदित्य नारायण से जुड़ा एक खुलासा किया, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए।

मुंबई. एक्टर सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को रिलीज हो गई है। भले ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास न कर पा रही हो, लेकिन सलमान ने इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी। सलमान ने रियलिटी शोज में जाकर भी फिल्म को प्रमोट किया और कई मजेदार किस्से भी शेयर किए। जब सलमान 'सा रे गा मा पा' के सेट पर पहुंचे तो शो के होस्ट आदित्य नारायण से जुड़ा एक खुलासा किया, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए। 

Bollywood Tadka
सलमान ने आदित्य के साथ फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' में काम किया था। उस समय आदित्या 3-4 साल के थे।  सलमान ने बताया कि उस समय आदित्य की नाक ही साफ करते रहते थे। आदित्य बच्चे थे और उनकी नाक हमेशा बहती रहती थी। यह सुनकर आदित्य ने कहा, 'मेरी नाक हमेशा बहती रहती थी और सलमान भाई हमेशा मेरी मदद करते थे। लेकिन मैं अब बड़ा हो गया हूं पर सलमान भाई अभी भी एकदम वैसे ही हैं, डैशिंग।

बता दें सलमान ने इस एपिसोड में अपनी फिल्म 'तेरे नाम' से जुड़ा भी एक किस्सा सुनाया था। एक्टर ने कहा था- 'जब 'तेरे नाम' के प्रड्यूसर और मेरे अच्छे दोस्त सुनील मनचंदा मेरे पास आए तो मैं उस वक्त एक दूसरी फिल्म की शूटिंग भी कर रहा था। उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे किरदार में घुसने के लिए गंजा होना पड़ेगा। मैं इसे लेकर श्योर नहीं था क्योंकि मैंने पहले से ही एक और फिल्म की शूटिंग कर रहा था। मुझे अभी भी याद है कि उस वक्त एक दिन मुझे फीवर था और दूसरी फिल्म का एक डायरेक्टर मुझे शूट पर बुलाने के लिए परेशान कर रहा था। मैं गुस्से में वॉशरूम में गया और इरिटेट होकर अपना सिर गंजा कर लिया। अगले दिन मैंने सुनील जी को फोन किया और कहा कि मैंने अपना सिर शेव कर लिया और मैं 'तेरे नाम' करने के लिए तैयार हूं।'

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

salman khanrevealswipingaditya narayannosefilm jab pyaar kisise hota haiBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...