main page

77 की उम्र में सलमान खान की मां ने सोशल मीडिया पर खोला अकाउंट, पहले ही दिन मिलें इतने फॉलोअर्स

Updated 18 January, 2020 03:07:26 PM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की मां सलमा खान ने सोशल मीडिया पर एंट्री ले ली है। जी हां, सलमान खान की मां सलमा खान ने अपना इंस्टा अकाउंट खोला है और पहले ही दिन उनके फॉलोअर्स की संख्या 6 हजार हो गई है। बता दें ये सिलसिला यहीं थमनें का नाम नही ले रहा......

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की मां सलमा खान ने सोशल मीडिया पर एंट्री ले ली है। जी हां, सलमान खान की मां सलमा खान ने अपना इंस्टा अकाउंट खोला है और पहले ही दिन उनके फॉलोअर्स की संख्या 6 हजार हो गई है। बता दें ये सिलसिला यहीं थमनें का नाम नही ले रहा।
Bollywood Tadka
बिना एक भी तस्वीर पोस्ट किए उनकी फॉलोइंग लिस्ट लगातार बढ़ रही है। सिर्फ एक घंटे में उनके फॉलोअर्स की संख्या 6 हजार पार चली गई।
Bollywood Tadka
सलमा जिन लोगों को फॉलो कर रही हैं उनमें कुछ को छोड़ कर तकरीबन सभी वैरिफाइड अकाउंट हैं।
Bollywood Tadka
इनमें अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान, अरबाज खान, सलमान के जीजा आयुष शर्मा और खुद सलमान खान शामिल हैं। गौर करने वाली बात ये है कि इनमें हेलेन खान नाम का एक अकाउंट भी शामिल है जो कि वैरिफाइड नहीं है। आज के वक्त में हर कोई टेक्नोफ्रेंडली होना चाहता है और शायद यही वजह है कि सलमा खान ने भी इंस्टा पर एंट्री ले ली है।

: Pawan Insha

salman khansalma khansocial media accountbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...