main page

'टाइगर 3' के सेट से वायरल हुआ सलमान खान का नया लुक, तस्वीरों में 'भाईजान' को पहचानना हुआ मुश्किल

Updated 22 August, 2021 05:15:17 PM

एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपमकिंग फिल्म ''टाइगर 3'' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह बीते दिन ही एक्ट्रेस कटरीना कैफ और पूरी टीम के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए रूस रवाना हुए थे। अब हाल ही में फिल्म के सेट से सलमान खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक्टर को पहचानना बेहद मुश्किल हो रहा है। सामने आई तस्वीरों में सलमान खान का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में सलमान ब्राउन-गोल्डन दाढ़ी और बालों में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने माथे पर लाल पट्टी बांध रखी है। व्हाइट टी

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपमकिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह बीते दिन ही एक्ट्रेस कटरीना कैफ और पूरी टीम के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए रूस रवाना हुए थे। अब हाल ही में फिल्म के सेट से सलमान खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक्टर को पहचानना बेहद मुश्किल हो रहा है। 

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में सलमान खान का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में सलमान ब्राउन-गोल्डन दाढ़ी और बालों में दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने अपने माथे पर लाल पट्टी बांध रखी है। व्हाइट टी के साथ रेड जैकेट और ब्लू डेनिम में उन्होंने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka
 

सलमान खान की रूस में शूटिंग वाली इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अन्य तस्वीरों में सलमान अपना मेकअप करवाते हुए दिख रहे हैं और रूस में फैंस के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, सलमान खान की इस फिल्म को शूटिंग रूस के अलावा 5 और यूरोपियन देशों में होगी। फिल्म के 5 अलग-अलग एक्‍शन सीक्वेंस की शूटिंग की जाएगी। 
'टाइगर 3' का निर्देशन मनीश शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी विलन के किरदार में नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Salman Khannew lookviralsetsTiger 3Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...