main page

सलमान खान ने दी थी 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा को वजन कम करने की सलाह

Updated 01 August, 2019 01:22:42 AM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान और दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें सोनाक्षी की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना'' 02 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में बादशाह और वरुण शर्मा भी लीड रोल में होंगे। इसके अलावा सोनाक्षी मल्टी स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल'' में भी नजर आएंगी। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ ‘दबंग 3'' में भी दिखेंगी।

मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान और 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें सोनाक्षी की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना' 02 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में बादशाह और वरुण शर्मा भी लीड रोल में होंगे। इसके अलावा सोनाक्षी मल्टी स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल' में भी नजर आएंगी। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ ‘दबंग 3' में भी दिखेंगी। 
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें सलमान खान ने सोनाक्षी को अपनी सुपरहिट फिल्म दबंग से बॉलीवुड में लॉन्च किया था। सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि वह एक फैशन शो में ऑडियंस मैनेजर के तौर पर काम कर रही थीं। उस समय सलमान ऑडियंस में मौजूद थे। सलमान ने उन्हें देखकर वजन कम करने की सलाह दी, क्योंकि वह उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते थे।        
Bollywood Tadka
दंबल गर्ल ने कहा, ‘‘सलमान ने मुझे देखकर वजन कम करने की सलाह दी, क्योंकि वह मुझे अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते थे।
Bollywood Tadka
उन्होंने मुझे अच्छी खबर सुनाने के लिए मुझसे ट्रीट भी मांगी। उस दिन मेरे पर्स में सिर्फ 3000 रुपये थे और मुझे उन्हें बाहर ले जाने में बहुत शर्मिंदगी महसूस हो रही थी। हालांकि अब इस बात को लंबा समय गुजर चुका है।''       

: Pawan Insha

sonakshi sinhasalman khandabangg 3bollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood latest newsbollywood hindi khabar

loading...