main page

'दबंग 3' के म्यूजिक लॉन्च को लेकर सलमान खान ने कही ये बात

Updated 29 September, 2019 10:53:01 PM

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान इन दिनों प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही फिल्म दबंग 3 में काम कर रहे हैं। सलमान का कहना है कि फैंस दबंग 3 के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं...

मुंबईः बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान इन दिनों प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही फिल्म दबंग 3 में काम कर रहे हैं। सलमान का कहना है कि फैंस दबंग 3 के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। 
Bollywood Tadka
हालांकि सलमान इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने से पहले इसके म्यूजिक रिलीज को लेकर ज्यादा उत्साहित हैं। सलमान अपने बेहतरीन म्यूजिक के टेस्ट के लिए जाने जाते हैं। वह हमेशा अपनी फिल्मों के म्यूजिक पर खास ध्यान देते हैं और इसीलिए उनकी फिल्मों का म्यूजिक हमेशा हिट रहता है।
Bollywood Tadka
इस बार ‘दबंग 3' के साथ भी ऐसा है जिसके म्यूजिक से एक बार फिर सलमान अपने फैंस को खुश करना चाहते हैं। सलमान दबंग 3 के ट्रेलर से पहले वह इसका म्यूजिक लॉन्च करने के लिए काफी उत्साहित हैं। 
Bollywood Tadka
बताया जा रहा है कि फिल्म में कुछ बेहतरीन रोमाटिंक मेलोडीज के अलावा डान्स वाले म्यूजिक सॉन्ग्स भी सुनने को मिलेंगे। इससे पहले ‘दबंग' सीरीज की आई दोनों फिल्मों का म्यूजिक भी सुपरहिट रहा था। 

: Pawan Insha

salman khandabangg 3musci launchBollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbreaking newsbollywood breaking news

loading...