main page
FacebookTwitterg+Mail

फिल्म फ्लॉप होने पर बोले सलमान, कहा- 'एक ना एक दिन फीकी पड़ जाती है स्टारडम की चमक'

14 July, 2019 01:15:11 AM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए तीन दशक से अधिक का समय हो गया है। सलमान, शाहरुख खान और आमिर खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सितारे लंबे समय से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के तीन बड़े खान बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरने में नाकामयाब साब

मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए तीन दशक से अधिक का समय हो गया है। सलमान, शाहरुख खान और आमिर खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सितारे लंबे समय से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के तीन बड़े खान बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरने में नाकामयाब साबित हुए हैं। क्या लगातार फ्लॉप फिल्में देने से इन तीनों खान का स्टारडम खतरे में है। 
Bollywood Tadka
इस पर बात करते हुए सलमान ने कहा कि एक ना एक दिन स्टारडम की चमक फीकी पड़ जाती है। इसको लंबे समय तक कायम रखना अपने आप में ही एक बड़ी चुनौती है। सलमान ने कहा , मेरा मानना है कि शाहरुख, आमिर, अक्षय और अजय ही ऐसे एक्टर्स हैं, जो स्टारडम को लंबे समय तक कायम रख पाए हैं। इसको आने वाले समय में बरकरार रखने की हम पूरी कोशिश करेंगे।
Bollywood Tadka
सलमान की इस वर्ष अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म भारत रिलीज हुई है। भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 209 करोड़ से अधिक की कमाई की है।
Bollywood Tadka
इन दिनों सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी। 


salman khan amir khan shahrukh khan khan bollywood bollywood tadkabollywood top news bollywood breaking bollywood hindi news bollywood khabar
loading...