main page

सलमान ने अपने करियर की सबसे चैलेंजिंग फिल्म का किया खुलासा

Updated 25 June, 2019 09:14:28 PM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘भारत'' हाल ही में रिलीज हुई है। भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई पार कर जबरदस्त सफलता पाई है। बता दें इस फिल्म में सलमान खान ने 20 साल के युवा से लेकर बूढ़े शख्स का किरदार निभाया है। इन सभी उम्र के लुक्स में फिट बैठने के लिए सलमान ने एक ही समय में वजन बढ़ाया भी और घटाया भी था। फिल्म में उनकी मेहनत साफ नजर आ रही है लेकिन जब सलमान से उनकी सबसे चैलेंजिंग ...

मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘भारत' हाल ही में रिलीज हुई है। भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई पार कर जबरदस्त सफलता पाई है। बता दें इस फिल्म में सलमान खान ने 20 साल के युवा से लेकर बूढ़े शख्स का किरदार निभाया है। इन सभी उम्र के लुक्स में फिट बैठने के लिए सलमान ने एक ही समय में वजन बढ़ाया भी और घटाया भी था। फिल्म में उनकी मेहनत साफ नजर आ रही है लेकिन जब सलमान से उनकी सबसे चैलेंजिंग फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनकी सबसे मुश्किल फिल्म 'भारत' नहीं 'सुल्तान' है।        
Bollywood Tadka
जी हां, सलमान ने बताया कि उनकी अब तक की सबसे चैलेंजिंग फिल्म सुल्तान है। उन्होंने बताया कि यह फिल्म उनके लिए फिजिकली बहुत चैलेंजिंग थी। इसमें उन्हें वजन बढ़ाना भी था और घटाना भी था। वह साइकिल लगातार चल रहे थे। जब वे शूटिंग पर नहीं होते थे तो जिम में होते थे। यह एक अभिनेता के लिए शारीरिक तौर पर बहुत डिमांडिंग और अब तक की सबसे चैलेंजिंग फिल्म रही।       
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि वर्ष 2016 में रिलीज ‘सुल्तान' सलमान खान की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में उनके अपोजिट अनुष्का शर्मा को पहली बार कास्ट किया गया था। फिल्म में सलमान ने एक रेसलर का किरदार निभाया है जिसके लिए उन्हें काफी ज्यादा फिटनेस मेंटेन करना पड़ी। 

: Pawan Insha

salman khansultansallu bhaibollywoodbollywood tadkabollywood new moviebollywood hindi newsbollywood latest newsbreaking news

loading...