main page

सलमान ने पिता बनने के लिए रखी शर्त, बोले- 'मुझे बच्चे चाहिए लेकिन मां नहीं'

Updated 22 May, 2019 07:18:47 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की शादी को लेकर हर कोई जानना चाहता है कि आखिर वह शादी कब करेंगे। लेकिन हर बार सलमान इस बात को टालते दिखें। 53 वर्ष के एक्टर बच्चे तो चाहते हैं कि लेकिन मां नही। चौंक गए न। जी हां, हाल ही में मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने इ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की शादी को लेकर हर कोई जानना चाहता है कि आखिर वह शादी कब करेंगे। लेकिन हर बार सलमान इस बात को टालते दिखें। 53 वर्ष के एक्टर बच्चे तो चाहते हैं कि लेकिन मां नही। चौंक गए न। जी हां, हाल ही में मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने इस पर खुलकर बात की है। 
Bollywood Tadka
सलमान खान ने कहा कि वो भी पिता बनना चाहते हैं और वो बच्चे चाहते हैं। हालांकि सलमान खान ने सेरोगेसी के जरिए पिता बनने की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया।
Bollywood Tadka
सलमान खान ने कहा, मैं भी बच्चे चाहता हूं, लेकिन बच्चों के साथ मां भी आएगी। मैं मां नहीं चाहता लेकिन उन्हें उसकी जरूरत होगी। लेकिन मेरे पास पूरा गांव है बच्चों की देखभाल करने के लिए। शायद मैं हर किसी के लिए जीत की स्थिति बना सकता हूं।
Bollywood Tadka
वहीं, शादी के सवाल पर सलमान खान ने कहा कि अभी आने वाले कुछ सालों तक तो शादी प्लान में नहीं है।

: Pawan Insha

salman khanchildsalman khan marriagebollywoodbollywood hindibollywood tadkabollywood updatesbollywood top newsbollywood khabar

loading...