main page

सलमान खान ने किया खुलासा, चाचा-मामा बनने के बाद अब बनना चाहते हैं 'बाप'

Updated 28 December, 2019 09:52:37 PM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान एक ऐसे सितारें हैं जिनकी लाइफ को लेकर फैंस सबसे ज्यादा फिकरमंद रहते हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सलमान शादी कब करेंगे और कब वह पिता बनेंगे। हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान कुछ कहते नज़र आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान एक ऐसे सितारें हैं जिनकी लाइफ को लेकर फैंस सबसे ज्यादा फिकरमंद रहते हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सलमान शादी कब करेंगे और कब वह पिता बनेंगे। हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान कुछ कहते नज़र आ रहे हैं। 
Bollywood Tadka
ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें सलमान खान हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में अपना 54वां जन्मदिन मना रहे थे। इस दौरान सलमान ने दबंग 3, अक्षय कुमार की गुड न्यूज और कई अन्य फिल्मों के बारे में बातें कीं।
Bollywood Tadka
बातचीत के दौरान सलमान से जब पूछा गया कि उन्होंने अपने दिन की शुरुआत कैसे की तो उन्होंने बताया, "मैं जगा और मैंने अपना फोन देखा, हमारे परिवार के लिए बेहतर गिफ्ट नहीं हो सकता था।" एक रिपोर्टर ने जब सलमान से पूछा कि वह दूसरी बार मामा बनकर कैसा महसूस कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, "अभी हो गया मामा का, चाचा का, अब बाप बनना बाकी है।" 
Bollywood Tadka
सलमान खान की जिंदगी में कई महिलाएं आईं और कुछ चली गईं। उन्होंने मिस यूनिवर्स से लेकर मॉडल्स को डेट किया लेकिन शादी कभी नहीं रचाई। सलमान खुद मानते हैं कि वे अच्छे पिता साबित हो सकते हैं लेकिन वे अच्छे पति शायद ना बन पाएं। यानि कि बातों ही बातों में सलमान ने बता दिया कि आने वाले वक्त में वह बाप (पिता) बन सकते हैं। 

: Pawan Insha

salman khansalman khan fatherbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...