main page

तो इस शर्त पर सलमान लॉन्च करते है फिल्मों में नए चेहरें

Updated 17 March, 2019 08:10:29 PM

बॉलीवुड के बादशाह सलमान खान जो भी फिल्में करते है उसमें वह धमाल मचा देते हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में ईद के मौके पर रिलीज होती है। सलमान ने बॉलीवुड में कई नए चैहरों को लॉन्च किया है। हाल ही में उन्होंने फिल्म एक्टर रणवीर सिंह को लेकर एक बात कही है। रणवीर सिंह ने पिछले कुछ सालों में अपनी दमदार एक्टिंग

मुंबईः बॉलीवुड के बादशाह सलमान खान जो भी फिल्में करते है उसमें वह धमाल मचा देते हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में ईद के मौके पर रिलीज होती है। सलमान ने बॉलीवुड में कई नए चैहरों को लॉन्च किया है। हाल ही में उन्होंने फिल्म एक्टर रणवीर सिंह को लेकर एक बात कही है। रणवीर सिंह ने पिछले कुछ सालों में अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है। रणवीर की फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। रणवीर को बॉलीवुड के सुपरस्टार की लिस्ट में भी शामिल किया जा चुका है। सलमान ने भी रणवीर को सुपरस्टार मान लिया है और उनका नाम बड़े अभिनेताओं के साथ लिया है।
Bollywood Tadka
जी हां, दरअसल सलमान खान का कहना है कि यदि उन्हें किसी ने कहा कि वे फिल्मों में काम करना चाहता है और मैं उसे लॉन्च करूं, तो मैं ऐसे ही नहीं कर देता। मैं इस तर्ज पर ही उसे फिल्मों में लॉन्च करूंगा जब मुझे पता चलेगा कि उसके अंदर काबीलियत है कि नहीं। सब लोग थोड़े ही शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार या रणवीर सिंह होते हैं।’’ सलमान का ये स्टेटमेंट यकीनन, रणवीर सिंह के लिए किसी बड़े कॉम्पलिमेंट से कम नहीं है।

: Pawan Insha

salman khanranveer singhbollywoodbollywood tadkabollywood hindi news

loading...