main page

फिल्म 'भारत' की शूटिंग हुई शुरू, हाथ में प्रोफेशनल कैमरा लिए नजर आए सलमान खान

Updated 14 August, 2018 01:19:44 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म ''भारत'' को लेकर काफी चर्चा मे हैं। फिलहाल इन दिनों फिल्म की पूरी टीम माल्टा में है जहां इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। हाल ही में सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म 'भारत' को लेकर काफी चर्चा मे हैं। फिलहाल इन दिनों फिल्म की पूरी टीम माल्टा में है जहां इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। हाल ही में सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह प्रोफेशनल कैमरा लेकर फोटो क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते उन्होंने लिखा कि अच्छी फोटो खींचने के लिए बहुत फोकस करना पड़ता है। वैसे तो यह बात लाइफ में हर चीज के लिए एकदम सही है। 

 


वहीं तस्वीर क्लिक करते हुए सलमान की एक तस्वीर उनके जीजा अतुल अग्निहोत्री ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें सलमान पूरे फोकस के साथ कैमरा हैंडल करते नजर आ रहे हैं। 

Shooting in #Malta @beingsalmankhan @bharat_thefilm @aliabbaszafar

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on


फिल्म की बात करें तो सलमान खान की फिल्म भारत साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, नोरा फतेही, तब्बू, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 


 

: Neha

salman khanshootingbharatshare picturecool lookatul agnihotriinstagramviral picture

loading...