main page

बहुत टाइम बाद सल्लू ने शेयर किया Exercise करते हुए Video, बोले- 'Just Be Strong'

Updated 26 March, 2019 08:24:41 PM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी दमदार एक्टिंग के चलते काफी चर्चा में बने रहते हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रहती है। जहां उनके फैंस एक तरफ उनकी एक्टिंग के दिवानें हैं, तो वहीं दूसरी ओर फैंस उनकी दमदार बॉडी के भी दिवानें हैं। सलमान के फैंस का मानना है कि सलमान की बॉडी देखकर उन्हें मोटिवेशन मिलती है, ताकि वह भी जिम में जाकर exercise करें। इसी को लेकर सलमान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में सलमान जिम में exercise करते नज़र आ रहें हैं। इस वीडियो में उनकी बॉडी भी दिख रह

मुंबई- बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी दमदार एक्टिंग के चलते काफी चर्चा में बने रहते हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रहती है। जहां उनके फैंस एक तरफ उनकी एक्टिंग के दिवानें हैं, तो वहीं दूसरी ओर फैंस उनकी दमदार बॉडी के भी दिवानें हैं। सलमान के फैंस का मानना है कि सलमान की बॉडी देखकर उन्हें मोटिवेशन मिलती है, ताकि वह भी जिम में जाकर exercise करें। इसी को लेकर सलमान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में सलमान जिम में exercise करते नज़र आ रहें हैं। इस वीडियो में उनकी बॉडी भी दिख रही है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Launching @beingstrongindia for all your fitness needs! Let’s #BeStrong together! Video Credits: @haiderkhanhaider

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Mar 26, 2019 at 5:31am PDT

बता दें वहीं हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा था। उस वीडियो में सलमान खान साउथ फिल्मों के सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबती के साथ अपने हिट सॉन्ग 'जुम्मे की रात' पर जमकर डांस करते दिखे। 

 

: Pawan Insha

salman khan bodysalman khan gym videosalman khan bollywoodbollywood takdabollywood hindi newsgym bollywood star

loading...