main page

फादर्स डे पर सलमान ने पिता सलीम संग शेयर की तस्वीरें, पास रखे मोबाइल फोन ने चुरा ली लाइमलाइट

Updated 21 June, 2021 12:10:20 PM

20 जून को दुनियाभर के लोगों ने फादर्स डे सेलिब्रेट किया।  इस खास दिन पर बी-टाउन स्टार्स ने भी अपने पिता के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं। इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का नाम भी शामिल है। उन्होंने भी पिता सलीम खान और परिवार के साथ तस्वीरें पोस्ट की थीं। तस्वीरों में सलमान के सभी भाई-बहन हैं बस अर्पिता की कमी है। पहली तस्वीर में सलमान, अरबाज, अलवीरा और उनके पिता सलीम खान दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में अरबाज सोहेल के बेटे भी हैं। तस्वीरें पोस्ट शेयर कर सलमान ने लिखा-हैपी फादर्स डे।

मुंबई: 20 जून को दुनियाभर के लोगों ने फादर्स डे सेलिब्रेट किया।  इस खास दिन पर बी-टाउन स्टार्स ने भी अपने पिता के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं। इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का नाम भी शामिल है। उन्होंने भी पिता सलीम खान और परिवार के साथ तस्वीरें पोस्ट की थीं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में सलमान के सभी भाई-बहन हैं बस अर्पिता की कमी है। पहली तस्वीर में सलमान, अरबाज, अलवीरा और उनके पिता सलीम खान दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में अरबाज सोहेल के बेटे भी हैं। तस्वीरें पोस्ट शेयर कर सलमान ने लिखा-हैपी फादर्स डे।

Bollywood Tadka

वैसे तो सलमान की हर तस्वीर ही इंटरनेट पर धमाल मचाती है लेकिन इस बार फोटो के वायरल होने की वजह एक फोन है। दरअसल, तस्वीर में सलीम खान के बगल में की-पैड वाला फोन रखा। जैसे ही यूजर्स की नजर इस पर पड़ी लोगों ने कमेंट्स करने शुरु कर दिए।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने लिखा-'सलीम साहब अब भी बटन वाला फोन इस्तेमाल करते हैं, दुर्लभ है ये।' एक फॉलोअर ने लिखा-'सलीम साहब अभी तक कीपैड मोबाइल यूज करते हैं।'

Bollywood Tadka

 एक और यूजर ने लिखा-' सिर्फ लेजंड्स इस तस्वीर में अंबानी को खोज सकते हैं। ' इस पर एक ने जवाब दिया- जियो फोन। फैंस अपने अपने अंदाज से सलमान की इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट पर बात करें तो सलमान खान की फिल्म राधे हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को लोगों से मिला जुला रिस्पाॅन्स मिला। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो सलमान फिल्म टाइगर 3, कभी ईद कभी दिवाली, अंतिम में जर आएंगे। इसके अलावा वह बायोपिक में नजर आ सकते हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

salman khanshare photodadsalim khanarbaaj khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...