main page

कैटरीना को स्कूटर पर घूमाते नजर आए सलमान खान, इस तस्वीर की है खास वजह

Updated 18 July, 2019 11:44:26 AM

सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच क्या रिश्ता है, यह तो वह दोनों ही जानते होंगे। लेकिन उनके चाहने वाले करोड़ों फैंस की चाहत है कि सलमान और कैटरीना का साथ हमेशा बना रहे।

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच क्या रिश्ता है, यह तो वह दोनों ही जानते होंगे। लेकिन उनके चाहने वाले करोड़ों फैंस की चाहत है कि सलमान और कैटरीना का साथ हमेशा बना रहे। 16 जुलाई को कैटरीना ने अपना 36वां बर्थ-डे बहुत ही साधारण तरीके से सेलिब्रेट किया। लेकिन जैसे ही सलमान ने एक खास तस्वीर शेयर कर कैट को बर्थ-डे विश किया तो यह फोटो वायरल हो गई। 

Bollywood Tadka

 

सलमान ने जो तस्वीर शेयर की है। उसमें कैटरीना कैफ को वह एक स्कूटर पर बैठा कर घूमते नजर आ रहे हैं।  सलमान ने हेप्पी बर्थ-डे कैटरीना लिख यह फोटो पोस्ट की है। हालांकि, यह तस्वीर किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान की फाइल फोटो नजर आ रही है। 

 

Bollywood Tadka

दूसरी तरफ, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी कैटरीना कैफ को खास अंदाज में बर्थ-डे विश किया है। दीपिका ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि आप हमेशा स्वस्थ और खुश रहे। हेप्पी बर्थ-डे। 

Bollywood Tadka

 

उल्लेखनीय है कि कैटरीना भी फिल्मों में आने से पहले लंदन में मॉडलिंग करती थीं। 14 साल की उम्र में उन्होंने एक ज्वैलरी कंपनी के लिए मॉडलिंग की और फिर उन्हें लंदन में ही फिल्ममेकर कैजाद गुस्ताद ने एक फैशन शो में देखा और बाद में अपनी फिल्म 'बूम' के लिए साइन कर लिया। 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

salman khankatrina kaifdeepika padukoneBollywood newsEntertainment newsHappy birthday katrina

loading...