main page

सलमान ने शेयर किया 'रेस 3' का एक्शन ट्रेलर, देखकर दांतो तले उंगलियां दबाने पर होंगे मजबूर

Updated 15 June, 2018 11:41:46 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की स्टारर फिल्म रेस 3 का हाल ही में नया ट्रेलर रिलीज कर दिया है। सलमान ने इस ट्रेलर का नाम ‘एक्शन ट्रेलर’ दिया है। अब ‘रेस 3’ को लेकर दर्शकों में पहले से ही अच्छा खासा उत्साह है। सलमान खान ने इस एक्शन ट्रेलर को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है, ‘नेक्स्ट लेवल का एक्शन, नेक्स्ट लेवल का थ्रिल तो नेक्स्ट लेवल का ट्रेलर तो बनता है। एंजॉय करें...।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की स्टारर फिल्म रेस 3 का हाल ही में नया ट्रेलर रिलीज कर दिया है। सलमान ने इस ट्रेलर का नाम ‘एक्शन ट्रेलर’ दिया है। अब ‘रेस 3’ को लेकर दर्शकों में पहले से ही अच्छा खासा उत्साह है। सलमान खान ने इस एक्शन ट्रेलर को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है, ‘नेक्स्ट लेवल का एक्शन, नेक्स्ट लेवल का थ्रिल तो नेक्स्ट लेवल का ट्रेलर तो बनता है। एंजॉय करें...। 

 

 

 

एक्शन ट्रेलर वीडियो की बात करें तो इसकी शुरूआत सलमान खान के डायलॉग से होती है, जहां वो कहते हैं। यह हमारा चैलेंज हैं भाईजी.. हमारा परिवार न कभी टूटता है और न ही कभी बंटवारा होता है। इसके बाद शुरू होता है दमदार एक्शन सीन्स का ऐसा सिलसिला जो अंत तक पहुंचते-पहुंचते आपको दांतो तले उंगलियां दबाने पर मजबूर कर देगा। ट्रेलर में भाईजान का दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है। 

:

salman khansharerace 3action trailer

loading...