main page

शर्टलैस होकर सलमान ने की घोड़े की सवारी, एक्टर की फिटनेस देख फिदा हुए फैंस

Updated 17 November, 2020 01:32:27 PM

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सलमान बिग बॉस को होस्ट करते हैं। सलमान सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नही रहते हैं। लेकिन जब की कुछ शेयर करते हैं वह सुर्खियों में आ जाता है। हाल ही में सलमान ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सलमान बिग बॉस को होस्ट करते हैं। सलमान सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नही रहते हैं। लेकिन जब की कुछ शेयर करते हैं वह सुर्खियों में आ जाता है। हाल ही में सलमान ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीर में सलमान घोड़े की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सलमान बिना शर्ट के नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर सलमान ने अपने ब्रैंड के प्रमोशन के लिए शेयर की है। सलमान की फिट बॉडी देख फैंस फिदा हो रहे हैं। फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सलमान बहुत जल्द फिल्म 'राधे' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग कम्पलीट की है। इस फिल्म में सलमान के साथ जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा, दिशा पटानी और प्रभुदेवा नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

salman khansharedhorseridingphotowithoutshirtBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...