main page

गमछा बांधकर सलमान खान ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन में उलझे फैंस

Updated 21 January, 2022 09:22:32 AM

एक्टर सलमान खान सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सलमान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन ने फैंस को कन्फ्यूज कर दिया है।

मुंबई. एक्टर सलमान खान सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सलमान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन ने फैंस को कन्फ्यूज कर दिया है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में सलमान ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है और सिर पर गमछा बांधा हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- 'मैं विज्ञापन और ट्रेलर आदि पोस्ट करता हूं... अपने ही ब्रांड है न... समझे क्या? सब सुन रहा हूं, मैं आपको देख रहा हूं, मैं आपको सुन रहा हूं। आज एक पोस्ट कल एक टीजर।' सलमान के कैप्शन ने फैंस को कन्फ्यूज कर दिया है आखिर वह कहना क्या चाह रहे हैं। कुछ फैंस ने कयास लगाया कि शायद वह फिल्म 'टाइगर 3' के टीजर की बात कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सलमान को आखिरी बार 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' में देखा गया था। अब एक्टर बहुत जल्द फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

salman khansharespostfansconfusedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...