main page

'बिग बॉस 13' का नया प्रोमो हुआ रिलीज, सलमान बोले 'सीजन मेरा है, पर है बहुत टेड़ा'

Updated 09 September, 2019 01:26:27 PM

कंट्रोवर्सिअल रियालिटी शो बिग-बॉस का 13वां सीजन जल्द आने वाला है। हाल ही में इस सीजन का नया प्रोमो रिलीज किया गया। इस नए प्रोमो में सलमान टाइम के बारे में बात करते दिख रहे हैं और उनके बैकग्राउंड में ढेर सारी घड़ियां दिख रही हैं।

मुंबई: कंट्रोवर्सिअल रियालिटी शो बिग-बॉस का 13वां सीजन जल्द आने वाला है। हाल ही में इस सीजन का नया प्रोमो रिलीज किया गया। इस नए प्रोमो में सलमान टाइम के बारे में बात करते दिख रहे हैं और उनके बैकग्राउंड में ढेर सारी घड़ियां दिख रही हैं।

 

 

 

बात करते हुए सलमान कहते हैं-'इस बार बिग बॉस में टाइम फिसलेगा लाइक रेत,चार हफ़्तों में होगा फिनाले, पता चलेगी सितारों की फेथ।'उन्होंने ये भी बताया कि ये सीजन ट्विस्ट्स से भरा होगा। सलमान वीडियो के लास्ट में ये भी कहते हैं 'ये सीजन है मेरा, पर है बहुत टेढ़ा।'

Bollywood Tadka

मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो अगस्त में रिलीज किया था, जहां सलमान एक स्टेशन मास्टर के रूप मे नाजा आए थे। वहीं दूसरे प्रोमो की बात करें तो इसमें सलमान के अलावा नागिन एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और टीवी एक्टर करण वाही थे। रिंगमास्टर सलमान का कहना है कि वह कंटेस्टेंट से जैसा कहेंगे वो वैसा ही करेंगे। बिग बॉस 13 इस बार मुंबई में शूट होगा। इससे पहले तक ये लोनावाला में शूट होता था।

: Smita Sharma

bigg boss 13new promooutsalman khanBollywoodBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...